हिंदी में जानकारी

किसी व्यक्ति को पति या पत्नी को या किसी लड़की को वश में करना चाहते है तो ये है मंत्र

0

आजकल लोग इन्टरनेट पर बहूत ही ज्यादा सर्च करते है “वशीकरण” पत्नी को कैसे वश में करें? पत्नी को कैसे वश में करें? गर्ल फ्रेंड को कैसे वश में करें, बॉयफ्रेंड को कैसे वश में करें, लोगों की ये आकांक्षा होती है की हमें जो नहीं चाहता है या जो प्यार नहीं करता है उसको हम अपने वश में कर लें. आजकल ये धंधा बहूत ही फल फुल रहा है. पर इससे कुछ फायदा नहीं होता है, सिर्फ आप ठगे जाते है. आज हम आपको बताने जा रहा है आप सचमुच में किसी को अपने वश में कैसे कर सकते है.

आपने सूना होगा की प्यार सबसे बड़ी चीज होती है. इससे बड़ा कुछ भी नहीं होता है, प्यार से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है, वश में करने का सबसे बड़ा मूलमंत्र है, आप लोगों के दिल में जगह बनाये नहीं की आप किसी तांत्रिक के पास जाएँ और वशीकरण करवाएं. अगर आपके इरादे नेक नहीं है तो आप अपने दिल में किसी के लिए जगह नहीं बना सकते और बना भी लेते है सिर्फ अपना फायदा निकालने के लिए ये ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा, तुरंत ही आप एक्सपोज हो जायेंगे और आपकी इज्जत ख़राब हो जाएगी.

तो जो लोग सिर्फ गलत इरादे से किसी को वश में करना चाहते है, उसके लिए ये आर्टिकल्स नहीं है, आप किसी और वेबसाइट पर जाएँ, और अगर आपके इरादे नेंक है तो फिर आपका बहूत बहूत स्वागत है|

१. जो व्यक्ति धन का लालची है उसे पैसा देकर, घमंडी या अभिमानी व्यक्ति को हाथ जोड़कर, मूर्ख व्यक्ति को उसकी बात मान कर और विद्वान व्यक्ति को सच से वश में किया जा सकता है।

२. यदि किसी मूर्ख व्यक्ति को वश में करना हो तो वह व्यक्ति जैसा-जैसा बोलता हैं हमें ठीक वैसा ही करना चाहिए। झूठी प्रशंसा से मूर्ख व्यक्ति वश में हो जाता है। इसके अलावा यदि किसी विद्वान और समझदार व्यक्ति को वश में करना है तो उसके सामने केवल सच ही बोलें। वह आपके वश में हो जाएगा।

३. पत्नी को वश में करना : पत्नी को आप सिर्फ प्यार से, पत्नी को इज्जत देकर, दोस्त बनके, पत्नी की बात को समझकर, सामंजस्य बनाकर, आप वश में कर सकते है. अगर आपकी पत्नी का व्यवहार ठीक नहीं है, तो सच्चाई से अवगत कराएँ, बात करें क्या अच्छा है क्या बुरा.

४. पति को वश में करने के तरीके : इज्जत देकर, किसी के साथ तुलना नहीं करें, मर्यादा में रहकर, इज्जत देकर, दोस्त बनकर, एक दुसरे की भावनाओ को समझकर, आप अपने पति को वश में कर सकते है,

किसी को धोखा देने के लिए भी नाटक नहीं करें, क्यों की कोई भी नाटक ज्यादा दिन तक नहीं चल सकता है, इसलिए प्यार ही वो शक्ति है जिससे आप कुछ भी पा सकते है, इसलिए आप जीवन में सामंजस्य बनायें, और एक दुसरे को समझने की कोशिश करें. कमियां हरेक इंसान में होती है, और किसी ना किसी चीज की कमी हरेक इंसान में होती है, इसलिए प्यार बांटे प्यार मिलेगा, शायद अब आपको समझ आ गया होगा की आप किसी को कैसे वश में कर सकते है, तो ऊपर की बातों को आजमाइए आप जरुर कामयाब होंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!