बार बार देखो मूवी की कहानी

baar baar dekho poster

About Latest Movie of Katrina and Sidharth “Baar Baar Dekho”

Baar Baar Dekho, 2016 की आगामी रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के निर्माता नित्य मेहरा है। जिन्होंने लक्ष्य और डॉन के लिए फरहान अख्तर की मदद ली थी। इस फिल्म के मुख्य किरदार स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कटरीना कैफ है।

Baar Baar Dekho को सभी जगह 9 सितंबर 2016 के दिन रिलीज़ किया जायेगा।  इस फिल्म की फोटोग्राफी की शुरुआत 28 अगस्त 2015 में हुई थी। फिल्म के सीन्स को Glasgow, Scotland, दिल्ली, मुम्बई में शूट किया गया है। 22 फरवरी 2016 को फिल्म के एक गाने “सौ आसमान” को Krabi (Thailand) में शूट किया गया था।

बार बार देखो की कहानी :-

फिल्म “Baar Baar Dekho” प्रेमी प्रेमिका की एक कहानी है जिसे आप और हम लव स्टोरी के नाम से जानते है। इस फिल्म की कहानी फ़्लैश बैक और flash-forwards में बनायीं गयी है। इस फिल्म की एक अनोखी और असामान्य सी कहानी है। इससे अधिक जानने के लिए आपको थिएटर जाना पड़ेगा।

फिल्म की Cast एंड Crew :-

Baar Baar Dekho में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल निभा रहे है जिंसमे उनका नाम जय वर्मा है। फिल्म की लीड हीरोइन कटरीना कैफ को दिया वर्मा का किरदार दिया गया है। राम कपूर, ताह शाह बदुशा, सायानी गुप्ता और रोशन जोशी सहायक किरदार निभा रहे है। फिल्म में राजित कपूर special appearence में आएंगे।

फिल्म के गाने :-

बार बार देखो के गानों को Amaal Malik, Arko, Badshah, Jasleen Royal और Bilal Saeed ने कंपोज़ किया है। फिल्म का पहला गाना “Kala Chashma” 27 जुलाई 2016 को रिलीज़ किया गया। फिल्म की पूरी एल्बम को 3 अगस्त 2016 के दिन ऑफिशियली रिलीज़ किया गया। फिल्म के गानों के अधिकार Zee Music Company के अधीन है।

Baar Baar Dekho More Information :-

इस फिल्म का निर्माण Excel Entertainment और Dharma Productions की पहली साझेदारी के द्वारा किया गया है। अमिताभ शुक्ला ने film editing का काम किया है जो पुरुस्कृत Editor है। वर्ष 2016 में सिद्धार्थ मल्होत्रा की दो फिल्मे रिलीज़ होनी थी, जिनमे से एक Kapoor एंड Sons जिसे मार्च में रिलीज़ किया गया था और दूसरी Baar Baar Dekho जिसे जल्द ही रिलीज़ किया जायेगा।

जबकि Baar Baar Dekho कटरीना कैफ की इस साल की तीसरी फिल्म है। जिनमे से पहली दो “फितूर” और “जग्गा जासूस” थी। बहुत समय बाद कटरीना कैफ की रोमांटिक मूवी रिलीज़ होने जा रहे है जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा की आखिरी रोमांटिक फिल्म “एक विलन” थी। फिल्म के गाने और पोस्टर तो सभी दर्शको को बेहद पसंद आए है अब देखना ये है की सिद्धार्थ और कटरीना का loving जादू सबके सर चढ़कर बोलता है या नहीं ?

कौन-कौन से गाने है फिल्म “Baar Baar Dekho” में ?
SongsSingers
1. Kho Gaye Hum KahanJasleen Royal, Prateek Kuhad
2. Sau AasmaanArmaan Malik, Neeti Mohan
3. DariyaArko
4. Nachde Ne SaareJasleen Royal, Harshdeep Kaur, Siddharth Mahadevan
5. Teri Khair MangdiBilal Saeed
6. Kala ChashmaBadshah Amar Arshi, Badshah and Neha Kakkar

Baar Baar Dekho ki kahani, बार बार देखो मूवी की कहानी, Baar Baar Dekho film, katrina kaif and  Sidharth Malhotra in movie, Baar Baar Dekho review movie cast, more information about Baar Baar Dekho, latest details about Baar Baar Dekho, release date of Baar Baar Dekho, Baar Baar Dekho cast and crew

[Total: 2    Average: 3/5]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *