बॉयफ्रेंड को बर्थडे पर क्या गिफ्ट दें?

बॉयफ्रेंड को बर्थडे पर क्या गिफ्ट दें, Birthday Gift for boyfriend, Boyfriend Ke liye gift, बॉयफ्रेंड को देने के लिए स्पेशल गिफ्ट, boyfriend ko kya gift kare, boyfriend ko kya gift kre, husband ko kya gift de, bf ke liye birthday gift, boyfriend ko kya gift de, kya gift dena chahiye, ladko ke gift

0

Birthday Gift for Boyfriend :- गिफ्ट के मामले लड़कियों को सबसे बेस्ट माना जाता है क्योंकि उनके लिए काफी सारे ऑप्शंस होते है। लेकिन जब बात लड़कों के लिए गिफ्ट लेने की आती है तो कंफ्यूजन काफी बढ़ जाती है। गिफ्ट चाहे भाई को देना हो या फ्रेंड को, पति को देना हो या बॉयफ्रेंड को। वह अक्सर इसी सोच में परेशान रहती है की उनके लिए गिफ्ट में क्या खरीदें?

लड़कियों के लिए गिफ्ट खरीदना काफी आसान होता है लेकिन लड़कों के लिए गिफ्ट खरीदना काफी मुश्किल होता है। इसलिए इसकी तैयारी उन्हें काफी पहले से करनी पड़ती है। एक बार को भाइयों के लिए गिफ्ट तय हो भी जाए लेकिन बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट लेने में काफी मशक्कत करनी पड़ती है। अगर आप भी अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर उन्हें कुछ स्पेशल देने का प्लान कर रही है तो यहाँ हम आपको कुछ गिफ्ट और आइडियाज बता रहे है जिनकी मदद लेकर आप अपने बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट चुन सकती है।

बॉयफ्रेंड को गिफ्ट में क्या दें?

अगर आप उनके बर्थडे पर उन्हें कुछ स्पेशल देने के बारे में सोच रही है तो आप उन्हें कुछ गिफ्ट्स दे सकती है।

1. की-चेन :बॉयफ्रेंड को बर्थडे पर क्या गिफ्ट दें?

अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है और आप उन्हें कुछ अलग और यादगार चीज देना चाहती है तो आप उन्हें की-चेन दे सकती है। यह उन्हें काफी पसंद आएगा। इसके लिए आप ट्रेंडी और स्टाइलिश की-चेन चुन सकती है। मुख्य रूप से आई लव यू वाले या क्यूट से दिल वाले की-चेन।

2. गैजेट्स :

अगर आपका बॉयफ्रेंड गैजेट्स आदि का शौक़ीन है और आपका बजट अच्छा है तो आप उन्हें कोई नया गैजेट या अपडेटेड गैजेट दे सकती है। यह गिफ्ट उनके काम भी आएगा और जब-जब वे इसका यूज करेंगे तो उन्हें आपकी याद आएगी।

3. हेडफोन :

आज के समय में हेडफोन सभी जरूरत बन गया है। कोई भी अपने घर से बिना हेडफोन लिए नहीं निकलता। ऐसे में अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है तो आप उन्हें हेडफोन गिफ्ट कर सकती है। इसके लिए आप बढ़िया क्वालिटी या कंपनी के हेडफोन चुन सकती है। अगर नहीं तो आप अच्छी कंपनी के इयरफ़ोन भी दे सकती है।

4. परफ्यूम :

वैसे आप चाहे तो उन्हें परफ्यूम भी गिफ्ट कर सकती है। परफ्यूम आजकल हर रेंज में आसानी से मिल जाते है जिनकी फ्रेगरेंस भी अच्छी होती है। लेकिन ध्यान रहे परफ्यूम की खुशबु काफी स्ट्रोंग होनी चाहिए और लम्बे समय तक रहनी चाहिए क्योंकि लड़कों को ऐसे ही परफ्यूम पसंद आते है जो औरों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित करें।

5. घड़ी :

अगर आपके बॉयफ्रेंड घड़ी पहनने के शौक़ीन है तो आप उन्हें घड़ी गिफ्ट कर सकती है। अगर आपका बजट अच्छा है तो किसी टॉप ब्रांड की घड़ी उन्हें गिफ्ट कर सकती है। वैसे आजकल ब्रांडेड घड़ियों के भी फेक सैम्पल आने लगे है जो ब्रांडेड घड़ियों से कम दाम पर मिल जाते है।

6. वॉलेट :

वॉलेट को गिफ्ट में देना बहुत अच्छा माना जाता है। फिर चाहे वो भाई को दे या बॉयफ्रेंड को। माना जाता है गिफ्ट में मिले हुए वॉलेट का इस्तेमाल करने से बहुत लाभ होता है। इसलिए अगर आप चाहे तो उन्हें अच्छी कंपनी का वॉलेट भी गिफ्ट कर सकती है।

7. सनग्लास (गोगल्स) :

अगर आपके बॉयफ्रेंड टशन और फुल एटीट्यूड में रहने वाले बन्दे है तो उनके लिए गूगल्स सबसे बेस्ट ऑप्शन है। यह उनकी पर्सनालिटी को भी सूट करेगा। और उनके लिए आपके द्वारा दिया गया एक गिफ्ट भी हो जाएगा। इसके लिए आप कूल या aviator sunglasses गिफ्ट कर सकती है ये लड़कों पर काफी सूट करते है।

8. गुलाब का फूल या गुलदस्ता :

अगर आपका बजट बहुत ज्यादा नहीं है तो आप उन्हें गुलाब का फूल या गुलदस्ता दे सकती है। ये बहुत रोमांटिक गिफ्ट माना जाता है। क्योंकि रेड रोज प्यार की निशानी मानी जाती है।

9. कपड़े :

अगर आप अपने बॉयफ्रेंड के बॉडी माप को अच्छे से समझती है तो आप उन्हें टी-शर्ट या शर्ट गिफ्ट कर सकती है। इससे वो आपसे और इम्प्रेस हो जाएंगे। अगर आप चाहे तो उन्हें सीधा शॉप ले जाकर उनकी पसंद की पूरी ड्रेस भी गिफ्ट कर सकती है।

10. फोटो फ्रेम :

अगर आपके पास एक-दुसरे की कुछ प्यारी और बेहतरीन फोटोज है तो आप उनके लिए खुद फोटो फ्रेम डिजाईन कर सकती है। इसके लिए आप सभी फोटोज को निकलवाकर एक फ्रेम में एडजस्ट कर सकती है और क्यूट सा कोलाज बनाकर उन्हें गिफ्ट कर सकती है। ये उन्हें लाइफटाइम याद रहेगा।

तो ये थे कुछ आकर्षक गिफ्ट के आइडियाज जिनकी मदद से आप अपने बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट का चयन कर सकती है। यकीन मानिये इनमे से कोई भी गिफ्ट आपके बॉयफ्रेंड को पसंद आएगा और वे हमेशा इसे अपने पास संभालकर रखेंगे।

[Total: 0    Average: 0/5]