Bridal Innerwear Latest Design

Bridal Innerwear : ब्रेस्ट को महिलाओं की सुंदरता का अभिन्न अंग माना जाता है। क्योंकि इसी से उनके बॉडी शेप और पर्सनालिटी में निखार आता है। लेकिन इस हिस्से को पूरी तरह निखारने और संवारने के लिए सही इनरवियर की भी आवश्यकता होती है जिसका चुनाव सोच समझकर और सही तरीके से करना चाहिए। ब्रा की खरीदारी करते समय इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए की वो आपके नाप की हो।

इसके अलावा उसके डिज़ाइन और रंग को भी ध्यान में रखकर ब्रा की खरीदारी करनी चाहिए। विशेषकर तब जब आप इसे अपनी शादी के लिए खरीद रहीं हों। शादी के लिए ब्रा का चुनाव बहुत ही सोच समझकर करना चाहिए। क्योंकि यह दिन हर लड़की के लिए बहुत खास होता है ऐसे में यदि आप अपने इनरवियर के कारण परेशान रहती है, तो यह आपके मूड को ख़राब कर सकता है। इसलिए ब्राइडल ब्रा का चुनाव सोच समझकर करना चाहिए।

ब्राइडल ब्रा कैसे चुनें?

ब्राइडल ब्रा का चुनाव करते समय आपको कुछ बातों का खास ध्यान रखना होगा ताकि शादी वाले दिन आपको किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हो।

1. अपने साइज की ही ब्रा चुनें।

2. अपनी ब्रैस्ट के अनुसार ही ब्रा का चुनाव करें।

3. ब्रा चुनने से पहले अपनी शादी के जोड़े या ड्रेस का गला ध्यान में रखें और देख लें की आगे पीछे का गला कितना डीप है उसी के हिसाब से ब्रा चुनें।

4. ब्रा की स्ट्रेप्स आपके ब्लाउज से दिख तो नहीं रहीं इस बात का भी ध्यान रखें।

5. शादी के जोड़े के साथ पहनी जानें वाली ब्रा का रंग अपनी ड्रेस के रंग के हिसाब से ही चुनें। मुख्य तौर पर यह मेहरून या लाल रंग की होनी चाहिए।

6. कोशिश करें की ब्राइडल ब्रा अच्छी क्वालिटी की हो खराब और सस्ती क्वालिटी की ब्रा आपके पुरे लुक को खराब कर सकती है इसलिए अच्छे ब्रांड की ब्रा खरीदें।

7. ध्यान रहे ब्रा बहुत ज्यादा टाइट और बहुत ज्यादा लूस नहीं होनी चाहिए।

8. ब्रा को शादी से पहले ही एक दो बार पहन कर देख लें की कहीं कोई दिक्कत तो नहीं आ रही अगर आ रही है तो उसे तुरंत बदलवा लें।

यहां हम कुछ ब्राइडल इनरवियर, ब्राइडल ब्रा के कुछ डिज़ाइन दे रहें हैं जिनमे से आप भी अपनी शादी वाले दिन के लिए ब्रा का चुनाव कर सकतें हैं। इन इनरवियर को आप किसी स्टोर या ऑनलाइन वेबसाइट से भी खरीद सकती हैं।

ब्राइडल ब्रा के खूबसूरत डिज़ाइन :

Leave a Comment