तारक मेहता के डॉ. हाथी की मौत की असली वजह ये है

0

Dr. Hathi Tarak Mehta Oolta Chashmah Death : सबके चहेते आपके चहेते मोटापे के लिए मशहूर जेठालाल के प्रिय हाथी भाई बबिता जी के प्रिय तारक मेहता के हाथी भाई और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोसाइटी के चहेते मेंबर डॉ. हाथी जिनका असली नाम कवि कुमार आज़ाद अब इस दुनिया में नहीं रहे। हां, ये सच है की डॉ. हाथी का निधन हो गया है। डॉ. हाथी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लंबे समय से अभिनय कर रहे थे। उनके मोटापे के कारण और उनके खाने के अंदाज के कारण उनके अभिनय को सराहा गया था। आज उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है, क्योंकि उनकी मौत भी सदमे की वजह से हुई है।

डॉ. हाथी अब हमारे बीच नहीं रहे। अब हम लोग कुछ ही एपिसोड्स में हाथी भाई को देख पाएंगे जो पहले से ही शूट हो चुके है अब देखना होगा की हाथी भाई की जगह पर कौन आएगा।

हाथी भाई की मौत कैसे हुई?

हाथी भाई यानी डॉ. हाथी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पात्र का मुंबई के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में दिल का दौरा यानी हार्ट से उनका निधन हो गया है। उनको दिल का दौरा उनके आवास पर ही पड़ा था, जैसे ही डॉक्टर हाथी के निधन की खबर फैली टीवी इंडस्ट्री में उनकी चर्चा होने लगी क्योंकि साल 2008 से वे लगातार इस शो में काम कर रहे है और वो भी एक ही शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा। उसके बाद डॉक्टर हाथी में कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है जिनमे आमिर खान की मेला और परेश रावल की फंटूश थी।

हम सब लोगों के लिए यह दुःख की बात है की हम अब डॉक्टर हाथी को टीवी पर नहीं देख पाएंगे। – Kavi Kumar Azad aka Dr. Hathi Death News

Leave a Reply