Mom Pregnancy Health Lifestyle

फ़िल्मी स्टाइल में प्यार का इजहार करना पड़ा महंगा, अब भागे भागे फिर रहे हैं

0

जी हां एक कपल को आजकल अपने शहर छोड़ने की नौबत आ गई है, इन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा की इनके साथ ऐसी नौबत आ जाएगी की शहर भी छोड़ना पड़ सकता है।

हुआ ऐसा की अपने गर्ल को बाहों में लेके बिच सड़क पर चारों और तालियों की गूंज के बिच उस समय तो लड़के फुले नहीं समा रहे थे क्यों की उसकी गर्लफ्रेंड फूल लेते हुए उसके प्यार के इजहार को मान लिया, पर अब वही खड़े लोग में से एक ने इसकी एक विडियो बना ली और सोशल मीडिया पर डाल दिया, अब तो दोनों के ऊपर तो मुसीबत आ गई है. कोई धमकी दे रहा है कोई, शहर से भाग जाने के लिए कह रहा है. हम आपको बता रहे है की ये सब हुआ कैसे।

ये घटना महाराष्ट्र के भिवंडी जिले की है। सूत्रों के मुताबिक, शनिवार (11मार्च) को सलीम अपने कुछ दोस्तों के साथ शबनम (दोनों परिवर्तित नाम) के कॉलेज पहुंचा। सामने से शबनम को आते देख सलीम ने कार रोकी और हाथ में गुलाब का फूल लेकर शबनम की तरफ बढ़ा। घुटनों पर बैठकर उसने शबनम से अपने प्यार का इजहार किया, जिसे शबनम ने स्वीकार कर लिया। इस दौरान सलीम के दोस्त उन दोनों की खुशी को चिअर कर रहे थे। ये सभी इस बात से अनजान थे कि उनके इस ऐक्ट को कोई विडियो में कैद कर रहा है।

इसके बाद ये दोनों कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए है, कुछ धार्मिक संगठन इसके विरुद्ध आवाज उठा रहे है. इन दोनों के घर बाले काफी परेशान है, पुलिस के पास कंप्लेंट पहुच गई है. पुलिस बाले धमकी देने बाले लोगो का पहचान कर रही है, और जांच जारी है.