हिंदी में जानकारी

फुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज़, नए अंदाज में लौटी है भोली पंजाबन

0 15

Fukrey Returns Trailer

Fukrey Returns Trailer, Bholi Punjaban, Chucha, Fukrey film ka trailer, Pulkit samrat, Richa Chaddha, Film Fukrey returns story, Cast, Song and release date, Vishakha, Neetu, Ali Zafar, Varun Sharma, Manjot, Fukrey film Story, Priya Anand, Pankaj Tripathi, Chucha DreamFukrey Returns

वर्ष 2013 में जबरदस्त तरीके से हिट हुई फिल्म ‘फुकरे’ की सीक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चूका है। फिल्म को दिसंबर 2017 में रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म में भी पुरानी सुपरकास्ट ही नजर आएगी। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है की भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) अब जेल से छूट चुकी है और एक बार फील पुलकित, वरुण, मनजोत और अली की जिंदगी में वापस आ गयी है।

इस बार वे वरुण (चूचा) को सपना देखकर लॉटरी निकालने के लिए कहती है। इस फिल्म में एक न्य ट्विस्ट है। जी हां, अबकी बार चूचा को ‘डेजा वू’ हो जाता है जिसे वो ‘डेजा चू’ कहता है। यह एक तरह की बीमारी है जिसमे इंसान को भविष्य नजर आने लगता है।

फुकरे रिटर्न्स में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी काफी मजेदार अंदाज में दिखाई देंगे। इस बार उनका रोल पहले से और बड़ा और दिलचस्प नजर आ रहा है। फिल्म को फरहान अख्तर और मृगदीप सिंह लांबा ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ही है। इस बार फिल्म की टैगलाइन है, “उम्मीद पर नहीं, जुगाड़ पर दुनिया कायम है”।Fukrey Returns Trailer

जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले फिल्म का कैरक्टर पोस्टर रिलीज़ किया गया था। जिसे देखने के बाद लोगों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता काफी बढ़ गयी है। अब देखना ये है की फुकरे रिटर्न्स बॉक्स ऑफीस पर अपना जादू चला पाती है या नहीं? लेकिन इसके लिए तो हमें फिल्म के रिलीज़ का इंतजार करना होगा। बता दें, फिल्म फुकरे रिटर्न्स 15 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!