गर्लफ्रेंड को बर्थडे पर क्या गिफ्ट दें?

गर्लफ्रेंड को बर्थडे पर क्या गिफ्ट दें, Birthday Gift for Girlfriend, Girlfriend Ke liye gift, गर्लफ्रेंड को देने के लिए स्पेशल गिफ्ट, Girlfriend ko kya gift kare, Girlfriend ko kya gift kre, wife ko kya gift de, bf ke liye birthday gift, Girlfriend ko kya gift de, kya gift dena chahiye, ladki ke gift

0

Girlfriend ko Birthday Par Kya de :- लड़कियों के लिए गिफ्ट चुनना उतना ही मुश्किल होता है जितना की लड़कों के लिए। एक बार को लड़कों के लिए गिफ्ट पसंद आ भी जाए लेकिन लड़कियों के लिए गिफ्ट पसंद करने में काफी झंझट होते है। क्योंकि उनके लिए बाजार में काफी सारे ऑप्शंस होते है ऐसे में सही पर्सन के लिए सही गिफ्ट चुनना काफी मुश्किल होता है। बहन, मम्मी या किसी और लेडीज के लिए तो फिर भी गिफ्ट पसंद आ जाते है लेकिन जब बात गर्लफ्रेंड की आती है तो यह दुविधा बहुत बड़ी हो जाती है।

गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट खरीदना बहुत मुश्किल होता है क्योंकि हर लड़की की पसंद अलग-अलग होती है। किसी को ज्वैलरी ज्यादा पसंद होती है तो कोई खाने पीने की दीवानी होती है। किसी को मेकअप ज्यादा पसंद होता है तो किसी को गैजेट्स। ऐसे में किसको क्या पसंद आएगा समझ नहीं आता? अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट खरीदने के बारे में सोच रहे है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यहाँ हम आपको कुछ आइडियाज दे रहे है जिनकी मदद से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट चुन सकते है।

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट में क्या दें?

1. ज्वैलरी :

अगर आपकी गर्लफ्रेंड ज्वैलरी की शौक़ीन है तो आप उन्हें गिफ्ट में रिंग, नेकलेस, इयर रिंग, नोज रिंग, ब्रेसलेट, इयर स्टड, चेन या और कोई ज्वैलरी दे सकते है। जरुरी नहीं है की ये गोल्ड या डायमंड की ही हो। आप नार्मल आर्टिफीसियल और आजकल चलने वाली नार्मल ज्वैलरी भी उन्हें दे सकते है। ये उन्हें पसंद आएगी।

2. पर्स :

आजकल बहुत ट्रेंडी और स्टाइलिश पर्स आने लगे है। फिर चाहे वो स्लिंग बैग हो या बड़े हैण्ड बैग, क्लच हो या सिंपल हैंड पर्स। अगर आपका बजट सामान्य है तो आप उन्हें हैंड पर्स भी गिफ्ट कर सकते है। ये उनके काम भी आएगा और उन्हें पसंद भी आएगा। कलर के लिए आप रेड, बीज, वाइट, ब्लैक या सी ग्रीन कलर के बैग चुन सकते है। इसके अलावा अगर उनका कोई फेवरिट कलर हो तो उस कलर का बैग भी आप उन्हें गिफ्ट में दे सकते है।

3. परफ्यूम :

लड़कियों को फ्रेगरेंस बहुत अच्छी लगती है। फिर चाहे वो उनके परफ्यूम की हो या उनके शैम्पू की। अगर आपकी गर्लफ्रेंड परफ्यूम वगैरह यूज करती है तो आप उन्हें परफ्यूम भी गिफ्ट में दे सकते है। इसके लिए आप बेहतरीन खुशबु वाले ब्रांडेड परफ्यूम चुन सकते है। ध्यान रहें, लड़कियों को भीनी भीनी खुशबु वाले परफ्यूम पसंद आते है जो देर तक रहे। अगर आप चाहे तो उन्हें ब्रांडेड परफ्यूम का गिफ्ट कॉम्बो भी दे सकते है।

4. मेकअप आर्गेनाइजर बॉक्स :

अगर आप थोड़े से ज्यादा पैसे खर्च करने एक यूजफुल गिफ्ट की तलाश कर रहे है तो ये इसके लिए बहुत अच्छा चयन है। केवल कुछ को छोड़कर बाकी सभी लड़कियों को मेकअप का बहुत शौक होता है और इसी शौक के चलते उनके पास मेकअप की ढेरों चीजें होती है लेकिन उन्हें व्यवस्थित करने के उचित स्थान नहीं होता। ऐसे में अगर आप उन्हें मेकअप आर्गेनाइजर बॉक्स देंगे तो यह उनके काम आएगा और इसका इस्तेमाल करना मुश्किल भी नहीं होता क्योंकि ये 360 डिग्री में घूमता है।

5. वाच :

लड़कियों को घड़ी पहनने का बहुत शौक होता है। उनके हाथ में और कुछ दिखे न दिखे आपको घड़ी अवश्य दिखेगी। अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी घड़ी की शौक़ीन है तो आप उन्हें घड़ी का सेट या कोई सिंगल ब्रांडेड घड़ी गिफ्ट कर सकते है। ये उनके लिए आपकी तरफ दिया गया स्पेशल गिफ्ट होगा जो उनके काम भी आएगा।

6. नेल पेंट सेट :

अधिकतर लड़कियों को जिनके नाख़ून अच्छे और लंबे होते है नेल पेंट्स पसंद होती है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड के नाख़ून भी अच्छे और लंबे है तो आप उन्हें नेल पेंट सेट दे सकते है। ये काफी सस्ता और आसान गिफ्ट है जो हर लड़की को पसंद आता है। लेकिन ध्यान रहे नेल पोलिश ब्रांडेड होनी चाहिए और लॉन्ग लास्टिंग होनी चाहिए ऐसा न हो आप सस्ती सी 10 रूपए वाली नेल पेंट उन्हें गिफ्ट कर दें।

7. कपडे या शूज :shoes

अगर आपका बजट अच्छा है तो आप उन्हें उनके मनपसंद कपडें या शूज गिफ्ट कर सकते है। लेकिन ध्यान रहे ये खरीदारी आप खुद ना करें बेहतर होगा की उन्हें साथ में ले जाए और उनकी पसंद और अपने बजट के हिसाब से सही ड्रेस और शूज उन्हें गिफ्ट कर दें। यकीन मानिए ये उन्हें पसंद आएगा।

8. कार्ड के साथ फ्लावर :

अगर आपका बजट बहुत ज्यादा नहीं है तो आप उन्हें कार्ड के साथ फ्लावर भी दे सकते है। आजकल बाजार में हर टाइप और रेंज के कार्ड मौजूद है जिन्हें गर्लफ्रेंड को अलग-अलग ओकेजन पर दिया जा सकता है। आप चाहे तो कार्ड ऑनलाइन भी खरीद सकते है। कार्ड के साथ अप उन्हें रेड, पिंक या वाइट रोज दें ये उन्हें काफी पसंद आएगा।

9. कॉफ़ी मग या पिलो पर फोटो या कोई कैप्शन :gift for girlfriend

आजकल ये काफी ट्रेंड में है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को एक यादगार तोहफा देना चाहते है तो उसके लिए यह बिलकुल परफेक्ट चॉइस है। इसके लिए आप कॉफ़ी मग या पिलो पर अपनी गर्लफ्रेंड की खुबसूरत तस्वीर प्रिंट करा सकते है। अगर नहीं तो आप उसपर कोई मेसेज या कैप्शन भी लिखवा सकते है जो उन्हें हमेशा आपकी याद दिलाता रहे।

[Total: 2    Average: 1/5]