Mom Pregnancy Health Lifestyle

कुंआरापन खोने के लिए कंडोम में पानी भरकर छात्रों ने दमदमी माई की पूजा की

0

हिन्दू कॉलेज दिल्ली के छात्रों ने वैलंटाइंस-डे पर कुंआरापन खोने के लिए कंडोम में पानी भरकर छात्रों ने दमदमी माई की पूजा की, छत्रों ने पूजा के पश्चात कंडोम में भरे जल को सबके ऊपर छिड़का गया ताकि दमदमी माई कि कृपा हो जाये.

कुंआरापन खोने के लिए कंडोम में पानी भरकर छात्रों ने दमदमी माई की पूजा की
कुंआरापन खोने के लिए कंडोम में पानी भरकर छात्रों ने दमदमी माई की पूजा की

आप हैरान होंगे, क्या ऐसा भी कोई पूजा हो सकता है, हां ये बात सच है. छात्रों ने मंगलवार को वैलंटाइंस-डे पर जहां अपने प्रेमी/प्रेमिका के साथ घूमने निकल गए, वहीं सिंगल स्टूडेंट्स ने क्लास छोड़ कर दमदमी माई की पूजा की। दरअसल दिल्ली के हिंदू कॉलेज में एक पेड़ है जो ‘वरजिन ट्री’ के नाम से जाना जाता है। इसी पेड़ के पास स्टूडेंट्स की भीड़ देखने को मिली। आपको जानकर हैरानी होगी छात्रों ने अभिनेत्रियों की तस्वीरों, जिसमे ऐश्वर्या रॉय, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, गुब्बारे और कॉन्डम से इस पेड़ को सजाया।

वर्जीनिटी खोने के लिए स्टूडेंट्स करते हैं ‘पूजा’ वर्जिन ट्री को
रिवाज के अनुसार अनुसार हॉस्टल में रहने वाले पहले साल के एक छात्र शक्तिपाल सिंह को ‘पूजा’ कराने की जिम्मेदारी दी गई थी। यानी की पंडित बनने का काम शक्तिपाल सिंह ने ही किया. उन्होंने कहा, ‘ आज तक कभी कोई पूजा नहीं की थी. पहली बार मैं कोई पूजा कर रहा हूं पर वरजिन ट्री के लिए इतना तो बनता है।’ उनसे जब पूछा गया कि क्या उनकी गर्लफ्रेंड को इस बारे में पता है, उन्होंने कहा, ‘नहीं उसे इस बारे में पता नहीं है। वैसे मेरी गर्लफ्रेंड ही नहीं है। मुझे बहुत खुशी है कि यह पूजा करने का मौका मिला। मैंने पेड़ की पूजा की और प्रार्थना की जल्द ही मेरी वरजिनिटी ले जाए। उन्होंने कहा की मुझे आशा है की इसके बाद मुझे गर्ल फ्रेंड भी मिलेगी और वर्जिनिटी भी खो सकूँगा, अगर दमदमी माई की कृपा हुई तो.

दमदमी माई की पूजा के बाद, लोगो पर उस जल को छिड़का गया जो की कंडोम में भर कर रखा गया था, स्टूडेंट कह रहे थे की ये पवित्र जल है. और दमदमी माई की कृपा हो जाएगी जिसपर ये जल पड़ेगा. इस पूजा में सिर्फ हिन्दू कॉलेज के ही स्टूडेंट नहीं थे बल्कि दूसरे कॉलेज के स्टूडेंट थे, उस पेड़ के पास दमदमी माई की पूजा के लिए भीड़ लगी हुई थी.