लडकियां अपने होने वाले दूल्हे से क्या चाहती हैं?

लडकियां अपने होने वाले दूल्हे से क्या चाहती हैं, हर लड़की अपने लाइफ पार्टनर में चाहती है ये बातें, अपने दूल्हे से यह बातें चाहती है लडकियां, होने वाले पति से यह चाहती है लड़की, What a girl expected from her life Partner

हर लड़की के मन में अपने लाइफ पार्टनर को लेकर बहुत से उम्मीदें और सपने होते हैं। जिसके लिए उनकी खवाहिश होती है की उनका दूल्हा उन्हें पूरा करें। और हर रात लड़की अपने मन में अपने होने वाले दूल्हे के लिए एक आशा और बहुत से सपने संजोने लगती है। और यह बातें किसी से शेयर भी नहीं करती है, और करती भी हैं तो सिर्फ उनसे जो उनके दिल के बहुत करीब होते हैं। इसीलिए तो कहा जाता है की लड़कियों के मन की बातों को जान पाना बहुत मुश्किल होता हैं। तो आइये आज हम आपको लड़कियों से जुड़े एक ऐसे ही राज के बारे में बताने जा रहें हैं जिससे आपको पता चलेगा की लड़की अपने होने वाले पार्टनर से क्या चाहती है।

अमीर हो

चाहे किसी को यह गलत लगे लेकिन हर लड़की अपने पार्टनर से यह चाहती है की वो पैसे वाला होना चाहिए ताकि वो लड़की की सभी इच्छाओं को पूरा कर सके। और कुछ लडकियां शादी के बाद नौकरी करना पसंद नहीं करती है, तो उन्हें ऐसा पार्टनर चाहिए होता है जो कभी भी उन पर नौकरी करने का दबाव न डाले।

बहुत ज्यादा केयरिंग हो और उनके साथ समय बिताएं

हर लड़की चाहती है की यदि उनकी तबियत खराब हो, या उन्हें कुछ हो जाए तो उनका दूल्हा उनका अच्छे से ध्यान रखें, उनके साथ रहे, यदि उनके साथ नहीं है तो बार बार फ़ोन करके उन्हें पूछे, यदि कोई दिक्कत है तो उनकी मदद करवाए, उन्हें बहुत पैंपर करें, और बहुत ज्यादा केयरिंग हो। और उनके साथ समय बिताएं और बातें करें, और उनकी बातों को सुनें।

कुछ बिना कहे समझ जाए हर बात

ज्यादातर लड़कियों की यह आदत होती है की वो आसानी से अपने दिल की बात किसी के साथ शेयर नहीं करती है, लेकिन वो अपने दूल्हे से यह उम्मीद रखती है। की उनका पार्टनर उनके चेहरे को देखकर ही उनके मन का हाल बता दें, और बिना कहे उनकी हर बात को समझ ले।

पाबंदी न लगाएं

आज कल की लड़कियों से यदि पूछा जाए की उन का दूल्हा कैसा होना चाहिए तो उनके मुँह से पहली बात यही निकलती है, की उनका पार्टनर ऐसा होना चाहिए जो उनपर किसी तरह की पाबंदी न लगाएं, अपने फैसले न थोपें, बल्कि जो लडकियां कहें उनकी हाँ में हाँ मिलाएं। बहुत खुश किस्मत होती है वो लड़कियां जिनके पार्टनर में यह खूबी होती है।

भावनाओं को दे सम्मान

लडकियां बहुत ही भावुक होती है ऐसे में वो अपने पार्टनर से यह भी चाहती हैं की उनका पार्टनर हमेशा उनकी भावनाओं को समझें और उनका साथ दें। ताकि उन्हें हमेशा महसूस हो की कोई ऐसा है जो हर कदम, हर पल उनके साथ है।

तारीफ़ करें

यह तो आप जानते ही होंगे की लड़कियों को अपनी तारीफ़ सुनना कितना पसंद होता है। और हर लड़की अपने सपनो के राजकुमार से यह उम्मीद करती है की वो उसकी खूब तारीफ़ करे। चाहे फिर लड़की ने कोई नया ड्रेस पहना हो या कुछ खास बनाया हो, ताकि वो हमेशा अपने पार्टनर के लिए स्पेशल महसूस कर सके।

उन्हें मनाएं

रिश्ते में खट्टी मीठी नौंक झौंक का होना आम बात होती है, ऐसे में हर लड़की चाहती है की यदि कोई बात हो जाए या लड़ाई हो जाए तो उनका पार्टनर हमेशा उन्हें मनाएं। कभी भी उनसे बातचीत बंद न करें।

दिल की बात कहे

हर लड़की चाहती है की उनका पार्टनर उनसे हमेशा अपने दिल की बात शेयर करे, उनसे अपने प्यार का इजहार करे, हर छोटी बड़ी बात को साथ मिलकर सुलझाएं। ताकि रिश्ते में बराबरी और सम्मान बरकरार रह सके।

दे पर्सनल स्पेस

ज्यादातर कपल में लड़ाई का सबसे बड़ा कारण होता है की वो एक दूसरे को पर्सनल स्पेस नहीं देते हैं, और रोक टोक करते हैं जिसके कारण उनमे अनबन रहती है। इसीलिए हर लड़की चाहती है की उनका लाइफ पार्टनर अच्छी सोच का हो, और उनकी लाइफ में किसी तरह की रोक टोक न करे, और उन पर पूरा विश्वास रखें।

तो यह हैं कुछ बातें जो हर लड़की चाहती है की उनके दूल्हे में हो, और यह गलत भी नहीं है क्योंकि आपको अपने पार्टनर के साथ अपनी पूरी लाइफ बितानी है। तो ऐसे में आपकी सभी अपेक्षाएं उन्ही से होंगी।

2 thoughts on “लडकियां अपने होने वाले दूल्हे से क्या चाहती हैं?

  • December 19, 2019 at 12:22 pm
    Permalink

    please help me sir/ ma’am mera kuchh photos or videos h ek ldka ke pass or hume badnam krna chahta hume apne ghar bale ko bata diye h to mere ghar mera shadi kr rhe h to bo bolta h tumhara shadi tumko or tumhare ghar bale ko pata chalega sir ab hum kya kre hume kuchh bhi samjh me nhi aa rha h please help me sir nhi to hum mar jayenge

    Reply
    • December 19, 2019 at 7:19 pm
      Permalink

      Hello Varsha
      aap kisi bhi police station me jao waha woman helpdesk hota hai unko batao. Agar Nahi to aap is website par jao https://www.lawyersclubindia.com/ aur waha par apni baat batao. yaha par Expert hote hain jo aapki help kar sakte hai yaa bata sakte hain aapko kya karne chahiye. aap chahe to apnaa naam waha change kar ke likhna. Aapko jarur help milega.

      Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *