सोने के झुमके के नए डिज़ाइन शादी, पार्टी और दुल्हन के लिए!

सोने के झुमके के नए डिज़ाइन शादी, पार्टी और दुल्हन के लिए!

Sone ke Jhumke ki Design : झुमकों को महिलाओं का सबसे प्रिय और महत्वपूर्ण गहना माना जाता है। क्योंकि इन्हीं से उनका नारीत्व और उनकी खूबसूरती झलकती है। ऐसे तो सभी स्त्रियों को झुमकों का शौक होता है लेकिन इन सभी में नवविवाहिता को यह कुछ ज्यादा ही पसंद होते है। क्योंकि झुमके न केवल उनके चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाते है बल्कि उनके नारीत्व का भी परिचय देते है। बड़े झुमके भले ही आउट फैशन हो गए हों लेकिन आजकल छोटे और डिज़ाइनर झुमकों का खूब प्रचलन है। आज से सालों पहले नानी दादी के जमाने से चली आ रही ये जूलरी आज भी उतनी ही ट्रेंड में है भले ही उनका आकर और बनावट बदल गया है।

पहले ये केवल सोने या चांदी में बनाए जाते है लेकिन आजकल सोने, चांदी, डायमंड, कुंदन, और अन्य धातुओं में भी आने लगी है। जिनका साइज़ और डिजाईन आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते है। शादी के बाद जितना महत्व बाकी जूलरी का होता है उतने ही जरुरी झुमके भी होते है। सोने के झुमके आज भी उतने ही प्रचलन में है जितने पहले के ज़माने में हुआ करते थे। अगर आपकी शादी भी हाल ही में हुई है और आप अपने लिए कुछ स्टाइलिश झुमके बनवाने के बारे में सोच रही है तो हम आपके लिए कुछ डिज़ाइनर झुमकों के डिज़ाइन लेकर आए है। जो हैवी, मीडियम और लाइट रूप में है। आप इनमे से अपनी पसंद और जेब के अनुसार अपने लिए झुमकों के डिज़ाइन चुन सकती है।

यकीन मानिए ये डिजाईन हर उम्र की महिला के लिए परफेक्ट है। लड़कियों से लेकर शादीशुदा महिलाएं तक सभी इन डिजाईन के झुमके बनवा सकती है।

सोने के झुमकें के डिज़ाइन – Latest Jhumkas Design for Bride

Gold Jhumka 20

Leave a Comment