हर औरत छुपाती है पति से इन बातों को

0

हर औरत छुपाती है पति से इन बातों को, महिलाएं अपने पति से कौन सी बातें राज़ रखती है, महिलाओं के राज़, पति से इन बातों को राज़ रखती है पत्नी, Women Secret

शादीशुदा जीवन को बेहतर और ख़ुशी से भरपूर रखने के लिए पति और पत्नी दोनों को ही एक दूसरे से कुछ नहीं छुपाना चाहिए। क्योंकि पति पत्नी का रिश्ता विश्वास की नींव पर टिका हुआ होता है ऐसे में बातें छुपाना रिश्ते में कलह का कारण बन सकता है। लेकिन फिर भी हर एक की लाइफ में कुछ ऐसी बातें होती है जिन्हे शेयर करने से उनके भविष्य पर आंच आ सकती है, रिश्ते टूटने का डर होता है, प्यार की जगह नफरत होती है, आदि। ऐसे में रिश्ते में प्यार को बनाएं रखने के लिए ऐसी बातों को छुपाना गलत भी नहीं होता है। तो आइये आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ज्यादातर औरतें अपने पति को नहीं बताती है।

पति से कौन सी बातें राज रखती है पत्नी

पति और पत्नी का रिश्ता कितना ही मजबूत हो लेकिन कुछ ऐसी बातें होती है जिनकी वजह से उनके रिश्ते के खराब होने का डर रहता है। ऐसे में किसी भी पत्नी को गलती से इन बातों को या प्यार में ही अपने पति से इन बातों को शेयर नहीं करना चाहिए। तो आइये अब विस्तार से जानते हैं उन बातों के बारे में।

पुराना प्रेम

यदि महिला का शादी से पहले किसी से सम्बन्ध था तो इस बारे में महिला किसी से भी शेयर करना पसंद नहीं करती है खासकर अपने पति से, क्योंकि उसे इस बात का पता होता है की यदि वो यह बात अपने पति को बता देगी तो इसके कारण उनके रिश्ते के खराब हो सकते हैं।

रुपयों का खजाना

हर महिला अपने पास कुछ न कुछ जोड़ कर रखती है, घर के काम के पैसो में से कुछ पैसों के बचने पर वो यह पैसे जोड़ती है। और यह बात वो अपने पति से छुपाकर रखती है, लेकिन वो यह भी अपने लिए नहीं करती है बल्कि जरुरत पड़ने पर वो इन पैसों को देने से पीछे भी नहीं हटती है जो की आपको फायदा ही करता है।

मन की इच्छाएं

शादी के बाद हर लड़की अपने पति की ख़ुशी को ही अपना बना लेती है, ऐसे में कई बार ऐसा होता है की जब उसे अपने की इच्छा को दबाकर दूसरों का साथ देना पड़ता है। और वो अपने मन की इच्छा को किसी से भी जाहिर नहीं करती है। यहां तक की अपने जीवनसाथी से भी नहीं।

अपनी बिमारी के बारे में

यदि महिला को शारीरिक समस्या होती है तो कई बार महिलाएं उस बारे में भी अपने पति को नहीं बताती है। क्योंकि वो ऐसा सोचती हैं की ठीक हो जायेगा उन्हें परेशान करने की जरुरत है, वैसे ही परेशान हो जायेंगे। और वो कभी नहीं चाहती हैं की उनके पति उनकी वजह से परेशान हो, या तनाव में आ जाएँ। जैसे की मासिक धर्म के दौरान होने वाली समस्या आदि।

अपनी सहेलियों से जुडी बातें

महिलाएं जिन बातों के बारे में अपने पति से बात नहीं करती है उनमे वो अपनी सहेलियों को राज़दार बना लेती है और अपनी सहेलियों से जुडी किसी भी तरह की बातें कभी भी महिलाएं अपने पति से शेयर नहीं करती है।

अपने खास पलों के बारे में

स्त्री कभी भी अपने खास पलों के बारे में या सम्बन्ध को लेकर भी अपने पति से खुलकर बात नहीं कर पाती है, और न ही उन्हें यह बताती है की उन्हें उनके खास पलों में कैसा महसूस हुआ।

सीक्रेट क्रश

हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है इस बारे में भी महिला कभी भी अपने पति को नहीं बताती है, जबकि वो अपनी खास सहेली से इस बारे में बात कर सकती है। क्योंकि उसे इस बात का डर होता है की कहीं सीक्रेट क्रश के बारे में जानकार उनके और उनके पति के बीच कुछ बात न हो जाए।

पति की जो बातें बुरी लगती है

कई बारे ऐसा होता है की महिला को अपने पति की कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन महिलाएं इस बारे में कभी अपने पति से कुछ नहीं कहती है। क्योंकि उन्हें हमेशा शादीशुदा रिश्ते में प्रेम को बरकरार रखना अच्छा लगता है। और वो नहीं चाहती है की किसी भी कारण लड़ाई हो तो ऐसे में वो अपने पति से हमेशा छुपाकर रखती है की उन्हें अपने पति की कौन सी बातें नापसंद हैं।

तो यह हैं कुछ बातें जो गलती से भी कोई भी पत्नी अपने पति से शेयर नहीं करती है। और यदि आप भी ऐसा सोचती है की मेरा पति मुझपर बहुत विश्वास करता है, और प्यार में ही आप इन बातों को शेयर कर देती है। तो हो सकता है आपका विश्वास टूट जाए क्योंकि कुछ बातें हमेशा रिश्तों के टूटने की वजह बनती हैं।

[Total: 5    Average: 3.6/5]