ये कौन आ गया दीपिका और रणवीर के बीच?

ऐश्वर्या करेंगी डांस और मिलेगा कैमियो रोल

ऐश्वर्या करेंगी डांस और मिलेगा कैमियो रोल :- आज कल सबसे अधिक चर्चा में बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण है. दोनों के सभी फैंस की यही आशा है की अब जल्द ही ये दोनों स्टार्स शादी के बंधन में बंध जाए. हालाँकि कुछ समय पहले रणवीर और दीपिका की ब्रेकअप की बहुत खबरे आ रही थी लेकिन जब दोनों को एक दूसरे के हाथो में हाथ डाले देखा गया तो इन सभी अफवाहों पर लगाम लग गई.

परंतु कुछ जानकर सूत्रों से ये खबर मिली है, जिसे सुनने के बाद शायद आपको उस पर विश्वास न हो. क्योकि रणवीर और दीपिका के बीच कोई तीसरा आ गया है.

अरे-अरे रोकिए, कहीं आप ये तो नहीं सोच रहे की हम दीपिका और रणवीर की लव लाइफ के बारे में बात कर रहे है? तो इसका जवाब है न… क्योकि हम उनकी रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ के बारे में बात कर रहे है. जी हां, हम बता रहे है रणवीर और दीपिका की आने वाली फिल्म पद्मावती की जिसके निर्माता संजय लीला भंसाली है.red-lipstick

हाल ही में ख़बर मिली है, की संजय लीला भंसाली ने फिल्म पद्मावती में रणवीर और दीपिका के अलावा एक और स्टार एक्ट्रेस को अप्रोच किया है. जिनका नाम है ऐश्वर्या राय बच्चन, जिन्होंने हाल ही में अपने फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल’ से अपने फैंस का दिल जीत लिया है.

असल में संजय लीला भंसाली चाहते है की ऐश्वर्या का इस फिल्म में एक छोटा-सा कैमियो और एक डांस सीक्वेंस किया जाए. कहा जा रहा है की इस डांस परफॉरमेंस के लिए ऐश्वर्या राय को कम से कम 20 दिन की प्रैक्टिस करनी होगी. यदि ऐश्वर्या राय इस चैलेंज के लिए हामी भर देती है, तो समझ लीजिये मूवी को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता.

आपको बता दें की फिल्म में दीपिका के अलावा अदिति राव हैदरी भी है और अब ऐश्वर्या रे के कैमियो की भी चर्चा हो रही है. खबरों से पता चला है की ऐश्वर्या राय संजय लीला भंसाली के काफी करीब है. इस हिसाब तो लगता है की वे संजय लीला भंसाली की बात नहीं टालेंगी. अब देखना ये है की संजय लीला भंसाली इस बात की पुष्टि कब तक करते है?

ये कौन आ गया दीपिका और रणवीर के बीच, ऐश्वर्या करेंगी डांस और मिलेगा कैमियो रोल, पद्मावती में ऐश्वर्या का भी होगा कैमियो रोल, दीपिका और रणवीर की पद्मावती

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *