नरेंद्र मोदी परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम : पीएम मोदी परीक्षाथियों को तनाव दूर करने का टिप्स देंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 16 फरवरी को तालकटोरा स्‍टेडियम में सुबह 11 बजे छात्रों के साथ चर्चा करेंगे और छात्रों का तनाव कम करने की कोशिश करेंगे कार्यकर्म का नाम है परीक्षा पर चर्चा

0 966

बोर्ड की परीक्षा के दौरान परीक्षाथियों को कितना तनाव होता है, यह परीक्षा में बैठने वाला छात्र ही जानता है. ऐसे तनाव को लेकर कई स्कूल ही तत्पर रहते हैं और बच्चों को काउंसिलिंग कर उससे बाहर निकालने की कोशिश करते हैं. और छात्रों को टिप्स देते हैं की ताकि मानसिक दवाव में ना आये.

इस साल बोर्ड परीक्षा में तनाव को कम करने का जिम्मा पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद अपनी हाथों में ले लिया है. और वो सीधे छात्रों से संवाद करेंगे, प्रधानमंत्री 16 फरवरी को तालकटोरा स्‍टेडियम में सुबह 11 बजे छात्रों के साथ चर्चा करेंगे और छात्रों का तनाव कम करने की कोशिश करेंगे और टिप्स देंगे.

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम का सभी स्‍कूलों और कॉलेजों में लाइव प्रसारण किया जाएगा. इस कार्यक्रम का नाम परीक्षा पर चर्चा रखा गया है. इस दौरान वह छात्रों के सवालों का जवाब देंगे.

प्रधानमंत्री का पहला बहूत ही सराहनीय नहीं 16 फरवरी को देशभर के छात्रों को प्रधानमंत्री से सवाल पूछने के लिए इस कार्यक्रम को लाइव दिखाया जाएगा. एक घंटे के इस कार्यक्रम में छात्र प्रधनमंत्री से परीक्षा से जुड़े हर तरह का सवाल पूछ सकेंगे और प्रधानमंत्री उनके हर सवालों का जबाव भी देंगे. इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जायेगा और स्कूल भी इसके लिए प्रबंध किया है, ताकि वो प्रधानमंत्री का लाइव कार्यक्रम दिखाया जा सके.