जब पति करे इग्नोर तो यह हैं पति को वश में करने के तरीके

0

पति को वश में करना, पति जब प्यार नहीं करे, पति को आकर्षित कैसे करें, पति को कैसे अपने तरफ मोड़े, जब पति प्यार नहीं करे तब ये टिप्स अपनाएं, Pati ko vash me karne ke tarike, A ise karen apne pati ko vas mein

शादी की शुरुआत में जहां पत्नी पति के लिए संसार की सबसे खूबसूरत महिला होती है, और पति पत्नी की छोटी से छोटी जरुरत का ख्याल रखता है, वहीँ समय बीतने के साथ कई पत्नियां यह शिकायत करती है। की अब उनके पति पहले जैसे नहीं रहे या उन्हें इग्नोर करने लगे हैं, जरुरी नहीं है ऐसा सबके साथ हो। इसके लिए सबसे पहले पत्नियों को चाहिए के इसके पीछे क्या कारण है इसका पता करें, कहीं उनके इग्नोर करने की वजह आप खुद तो नहीं है। क्योंकि ज्यादातर पति और पत्नी के बीच दूरी का सबसे बड़ा कारण होता है की परिवार में और काम में व्यस्त होने के कारण उनके पास अपने लिए ही समय नहीं रह जाता है।

जिसके कारण हो सकता है आपके पति आपको इग्नोर करने लग गए हो। और कई बार ऐसा होने के कारण आपके पति हो सकता है आपके पति का बाहर चक्कर भी शुरू हो जाएँ! लेकिन अपने पति को बस में करना भी आपके हाथ में ही होता है। क्योंकि आपकी ख़ूबसूरती जिसके वो पहले दीवाने थे उसी का नशा यदि आप दुबारा यदि आप उनके ऊपर चला देती हैं। तो आपके पति बचकर जाएंगे भी तो कहां जाएंगे। तो लीजिए आज हम उन पत्नियों के लिए खास टिप्स लाए हैं जो यह शिकायत करती हैं की उनके पति उनपर ध्यान नहीं देते हैं और उन्हें इग्नोर करने लगे हैं।

पति को वश में करने के टिप्स

पत्नी की ख़ूबसूरती का नशा ऐसा नशा है जिसमे पति डूब जाता है, और जब पत्नी अपना जादू चलाती है तो पति अपने आप वश में हो जाता है। तो लीजिए अब विस्तार से जानते हैं की पति को वश में करने के लिए पत्नियां क्या कर सकती है।

बिताएं साथ समय

पति और पत्नी में दूरी का कारण या पति के इग्नोर करने का सबसे बड़ा कारण होता है की आप उन पर ध्यान नहीं देती है। ऐसे में आपको अपने पति को वश में करने के लिए सबसे पहले रात को उनके घर आने से पहले अपने सारे काम खत्म कर लेने चाहिए। जिससे आप दोनों को को एक साथ बैठकर बातें करने के लिए, एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए मिल सके। और उस समय में केवल आप और आपका पति ही हो, ऐसा करने से आपके पति को आपके प्यार का अहसास होता है और यदि आप उन्हें समय देती हैं तो वो आपको इग्नोर कर ही नहीं सकते हैं।

अपनी ख़ूबसूरती का चलाएं जादू

नई नई शादी होने पर आप जिस तरह उनके लिए तैयार होती थी उसी तरह रात को उन्हें ऑफिस से आने से पहले अच्छे कपडे पहनें। हल्का मेकअप करें, और अपने चेहरे पर मुस्कराहट रखें, उनके ऑफिस से आने के बाद जब आपके चेहरे पर वो प्यारी सी मुस्कुराहट देखेंगे। तो वो आपको इग्नोर नहीं करेंगे बल्कि आपके दीवाने हो जाएंगे और उनकी सारी थकावट भी भाग जाएगी।

अच्छा बनाएं खाना

आपने यह तो सुना ही होगा की पति के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है। ऐसे में यदि आपके पति आपको इग्नोर करते हैं तो आप केवल उनका मनपसंद खाना बनाकर उन्हें खिलाएं। फिर देखिएगा की उनका दिल सिर्फ आपके लिए ही धड़केगा। ऐसा रोजाना नहीं बल्कि कभी कभी उनके लिए कुछ खास और स्पेशल बनाएं।

प्यार का इजहार करें

पत्नियों को अपनी तारीफ़ सुनना अच्छा लगता है, और साथ ही यह भी अच्छा लगता है की उनका पति उनसे प्यार का इजहार करें। तो कभी कभी तो आपके पति का भी हक़ बनता है। ऐसे में सुबह जाते हुए रात को सोने से पहले आप भी उनसे अपने प्यार का इजहार करें, आपकी लाइफ उनकी वजह से कितनी अच्छी है उन्हें बताएं। और जब आप उनसे प्यार का इजहार करेंगी तो आपके राजा बचकर जाएंगे भी तो कहां जाएंगे।

रिश्ते बनाएं बेहतर

काम की थकावट और घर की जिम्मेवारियों के बढ़ जाने के कारण धीरे धीरे पति और पत्नी का बेड पर प्यार कम होने लगता है, और थकावट के कारण कब नींद आ जाती है पता नहीं चलता है। जिसके कारण रिश्ते पर असर पड़ता है और देखा जाए तो ज्यादातर पति इसी कारण अपनी पत्नी को इग्नोर करने लगते हैं। ऐसे में यदि आप अपने पति को वश में करना चाहती है तो बेड पर अपने पति के साथ बेहतर समय बिताएं इससे आपके रोमांस को हमेशा जवान रहने में मदद मिलती है।

दिन में भी करें याद

सारा दिन यदि आप अपने पति को फ़ोन न करें तो ऐसे में आपके पति आपको याद कैसे करेंगे, तो दिन में दो तीन बारे अपने पति को अपनी याद दिलाने के लिए आपको उन्हें फ़ोन करते रहना चाहिए। साथ ही फ़ोन पर भी थोड़ी बहुत छेड़खानी करते रहना चाहिए। लेकिन इस बात का भी ध्यान रखें की पति किसी जरुरी काम में न हो, ऐसे में बार बार फ़ोन करने पर उन्हें परेशानी हो सकती है और बात उलटी पड़ सकती है। ऐसे में यदि आपके पति फ्री हो तभी ऐसी छेड़खानी करनी चाहिए।

अपनी ख़ूबसूरती को रखें बरकरार

महिलाएं अपनी ख़ूबसूरती का जादू चलाकर अपने पति को अपने बस में कर सकती हैं। ऐसे में यदि आप चाहती है की आपके पति आपको इग्नोर न करें तो आपको अपनी फिटनेस और ख़ूबसूरती का ध्यान देना चाहिए। कभी कभी आपको वैसे तैयार होना चाहिए जिस रूप में आपको आपके पति पसंद करते हैं। ऐसा करने से भी आप अपने पति को बस में करके रख सकती है।

ताने न मारें शक न करें

जो बीवियां अपने पति को ताने मारती है उन पर शक करती है ज्यादातर उन पत्नियों के पति ही उन्हें इग्नोर करते हैं। ऐसे में आपको इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए, की आप अपने पति के साथ ऐसा न करें। क्योंकि आप यदि हमेशा उन्हें ताने मरती रहेंगी उन पर शक करेंगी तो वो आपको इग्नोर करेंगे, और साथ ही इससे आपके रिश्ते की नींव भी कमजोर होती है। ऐसे में अपने पति के दिल पर राज करने के लिए आपको अपनी इस आदत को सुधारना चाहिए।

पसंद नापसंद का ध्यान रखें

पति को वश में करने का सबसे आसान तरीका होता है की आप इस बात का ध्यान रखें की उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं। यदि आप इस बात का ध्यान रखती है तो ऐसे में आपके और आपके पति के बीच प्यार को बने रहने में मदद मिलती है। साथ ही यदि आप उनकी इस तरह केयर करती हैं तो आप उनकी जरुरत बन जाती हैं। और अपनी जरुरत को कोई इग्नोर नहीं कर सकता है तो अपने पति को वश में करने के लिए इस बात का भी खास ध्यान रखें।

तो यह हैं कुछ खास टिप्स जिन्हे यदि आप अपने पति पर ट्राई करेंगी तो आपके पति आपको इग्नोर करना छोड़कर आपके पीछे पीछे घूमना शुरू कर देंगे। साथ ही इससे आपकी शादीशुदा जीवन की गाड़ी को पटरी पर लाने में मदद मिलेगी। साथ ही पति पत्नी के रिश्ते में प्यार को बढ़ाने विश्वास को मजबूत करने और उनके प्यार को गहरा होने में मदद मिलती है।

[Total: 2    Average: 3/5]