दुल्हन पायल (पाजेब) के डिज़ाइन, Payal Design for Bride

पाजेब का डिज़ाइन, लेटेस्ट पायल डिज़ाइन, Payal Design for Bride Silver Payal Design, Payal Deisgn Latest, Fancy payal design, Beautiful payal design, Simple Payal Design, Payal Design Photo, Payal design Image, चांदी की पायल, Silver Payal Design 2018,

0

Payal Design for Bride : पाजेब को महिलाओं के सबसे प्रिय और महत्वपूर्ण गहनों में से एक माना जाता है। दादी नानी से लेकर मम्मी, लड़कियां और छोटी बच्चियां भी इनकी छन-छन खूब पसंद करती है। पायल का फैशन कभी आउट नहीं होता। आज से सालों पहले दादी-नानी के जमाने से चली आ रही इस जूलरी का ट्रेंड आज भी उतना ही खास है जितना पहले हुआ करता था। हां, फर्क बस इतना है की पहले ये केवल चांदी में भारी बनाई जाती है। और आजकल यह कुंदन, मोती और अन्य धातुओं में भी आने लगती है। जिनका साइज़ आप अपनी जेब, और पसंद के अनुसार रख सकते है।

शादी विवाह में भी बाकी जूलरी की तरह पायल भी जरुरी होती है। क्योंकि यह न केवल पैरों को कवर करती है बल्कि पैरों को अलग लुक भी देती है। चांदी की पायल के डिज़ाइन की मांग आज भी उतनी ही है जितनी पहले के समय में हुआ करती थी, बस फर्क इतना है की आजकल यह घुंघरू, मोती और कुंदन स्टाइल में भी आने लगी है। अगर आप भी जल्द ही दुल्हन बनने वाली है या आप पाजेब की शौक़ीन है तो यहाँ हम आपके लिए पायल (पाजेब) के कुछ डिज़ाइन लेकर आये है। जो हैवी, मीडियम और लाइट रूप में है। आप इनमे से अपनी पसंद और जेब के अनुसार पायल का डिज़ाइन बनवा सकती है।

ये डिज़ाइन केवल मम्मियों और दादी के लिए ही नहीं बल्कि लड़कियों और छोटी बच्चियों के लिए भी परफेक्ट है। अगर लड़कियां दोनों पायल नहीं पहनना चाहती तो वे इनमें से पायल एंकलेट के रूप में पहन सकती है। वैसे भी आजकल एंकलेट का ट्रेंड बहुत अधिक है।

पायल (पाजेब) के डिज़ाइन – एंकलेट के डिज़ाइन

दुल्हन के पायल (पाजेब) के डिजाईन, Payal Design for Bride

पाजेब का डिज़ाइन, लेटेस्ट पायल डिज़ाइन, Payal Design for Bridem Silver Payal Design, Payal Deisgn Latest, Fancy payal design, Beautiful payal design, Simple Payal Design, Payal Design Photo, Payal design Image, चांदी की पायल, Silver Payal Design 2018, पाजेब डिजाईन, चांदी की पायल के डिज़ाइन, दुल्हन के लिए चांदी की पायल के डिज़ाइन, शादी विवाह की पायल

[Total: 0    Average: 0/5]