Ultimate magazine theme for WordPress.

रोज़े की हालत में हमबिस्तर, क्या रमजान में सोहबत कर सकते है?

रोज़े की हालत में हमबिस्तर, क्या रमजान में सोहबत कर सकते है, हमबिस्तरी का तरीका, हमबिस्तरी की दुआ इन हिंदी, सोहबत करने का तरीका, हमबिस्तरी का इस्लामी तरीका, रोज़े में सेक्स, क्या रोज़े में सेक्स कर सकते हैं, रोजे में सोहबत करने का तरीका, रमजान में सोहबत करने का तरीका

0

रोज़े की हालत और रमजान का पाक महीना, सभी लोगों के मन में अनेक प्रश्न रहता है, और अपने अपने प्रश्नों का उत्तर वो अलग अलग माध्यम से जानने की कोशिश करते हैं। इसमें से कई लोग ये जानने की कोशिश करते हैं की क्या रोज़े के दौरान सेक्स करनी चाहिए? क्या रमजान के पाक महीने में हमबिस्तर किया जा सकता हैं, क्या रोजे में सेक्स करने का इस्लामी तरीका क्या है? क्या रोज़े के दौरान सोहबत कर सकते हैं इत्यादि इत्यादि।

जो मियां बीवी हमबिस्तर होना चाहते है या जिनकी नई नयी निकाह हुई है वो रोज़े के दौरान क्या सेक्स कर सकते हैं? इसका सीधा सा उत्तर है, नहीं पर हां भी, क्यों की इसका भी तरीका है। रमजान का महीना खुदा को इवादत करने का महीना होता है। ये पाक महीने में सिर्फ खुदा का इवादत होनी चाहिए। पर अगर मियां बीवी हमबिस्तर होना चाहते हैं तो सिर्फ रोजा खोलने के बाद और रोजा रखने के पहले तक यानी सहर तक ही सेक्स हमबिस्तर कर सकते हैं। रात में ही सिर्फ मुबाशरत कर सकते हैं।

रमज़ान में हमबिस्तरी का यही तरीका है की रात में ही मुबाशरत की जाये और सही है की रात में ही गुसल (Bath) यानी की नहा लेनी चाहिए। पाकी होने ले लिए गुसल करना बहूत जरुरी होता है।

रमजान के महीने में जब मर्द औरत का रोजा होता है तब जिनकी मामलात (Sex) के बारे में मना है। यानी की जो मर्द औरत रोजे से है उनको कभी भी दिन में हमबिस्तर नहीं होनी चाहिए। यहाँ तक की किसी प्रकार का शारीरिक संपर्क यानी की किस (kiss) भी नहीं करनी चाहिए।

इसलिए आप इन दिनों कोई भी शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाह रहे हैं तो ऊपर दिए गए टिप्स पर गौर करें। आप अपने मौलवी या इस्लामिक स्कॉलर से संपर्क कर सकते हैं।

किसी भी जानकारी की लिए आप इस्लामिक स्कॉलर या नजदीक के मस्जिद से भी संपर्क कर सकते हैं।

रोज़े की हालत में हमबिस्तर, क्या रमजान में सोहबत कर सकते है, हमबिस्तरी का तरीका, हमबिस्तरी की दुआ इन हिंदी, सोहबत करने का तरीका, हमबिस्तरी का इस्लामी तरीका, रोज़े में सेक्स, क्या रोज़े में सेक्स कर सकते हैं, रोजे में सोहबत करने का तरीका, रमजान में सोहबत करने का तरीका Ramzan me sex, Roje me sex, Roze me Sex kiya jata hai? Hambistar Ramzan me, Sex Karne ke Tarike Ramzan me, ramzan ke mahine me humbistari, roze ki halat me humbistari, humbistari pic, biwi se sohbat karne ka tarika, biwi se humbistari ka tariqa