पति को इम्प्रेस करने के तरीके

पति को इम्प्रेस करने के तरीके, पति को खुश कैसे रखें, Pati ko kabu kaise kare, Husband ko kaise pyar kare, Pati ko apni taraf kaise kare, Ruthe pati ko manane ka tarika, Tips to impress husband in bed in hindi, Pati ko apna diwana kaise banaye, Impress husband tips, पति को खुश करने के लिए टिप्स, हस्बैंड को कैसे अट्रैक्ट करे, Pati ko vash me karne ke tarike

शादी के बाद हर लड़की यही सोचती है की वो अपने पति को इम्प्रेस कैसे करें? ऐसे तो पति को खुश करने के लिए लड़कियां नयी-नयी तरकीबें लगाती रहती है, लेकिन कई बार ये कोशिशें कामयाब नहीं हो पाती। ऐसे में लडकियां सोचने लगती है की पति को खुश कैसे रखा जाए? दिनभर काम करके पति के घर आने पर वो ऐसा क्या करें की पति खुश हो जाए और उनकी सारी थकावट दूर हो जाए। लेकिन ठीक तरह से पता नहीं होने के चलते अधिकतर लड़कियां पति को इम्प्रेस करने की बजाय और गुस्सा दिला देती हैं। अगर आप भी अपने पति को इम्प्रेस करने के लिए कुछ प्लान कर रही हैं। तो यहाँ हम कुछ टिप्स दे रहे हैं जिनकी मदद से आप अपनी पति को खुश करके अपनी मैरिड लाइफ को बेहतर बना सकती हैं तो आइये जानते ही पति को खुश करने के तरीके।

पति को इम्प्रेस करने के लिया क्या करें?

मैरिड लाइफ को बेहतर बनाने के लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है आपको बस उन्हें खुश रखना है। इसके लिए आप नीचे दिए गए तरीको का प्रयोग कर सकती हैं –

खुद को संवारे

पति को इम्प्रेस करने और उनका प्यार पाने का सबसे बढ़िया तरीका है खुद को संवारना। खूबसूरती महिलाओं की वो ताकत होती है जो अच्छे-अच्छा को ढेर कर देती है। तो बस अगर आप उन्हें इम्प्रेस करना चाहती हैं तो खुद को अच्छे से तैयार कर लें। इसके लिए आप नाईट का समय चुनें। क्योंकि वो समय सबसे ज्यादा बेस्ट होता है पति को इम्प्रेस करने का।

पति से बातें करें

हर पति की यही इच्छा होती है की उनकी पत्नी उनसे बात करें, उनकी सारी बातें सुनें। लेकिन पत्नियों को ये बात समझ नहीं आती। अगर आप उहे इम्प्रेस करना चाहती हैं तो उसके लिए आपको उनकी बातों में रूचि दिखानी होगी। उनकी सारी बातों को ध्यान से सुनना होगा और अगर वे किसी बात पर आपको राय मांगे तो वो भी आपको देनी होगी। जिससे आपके बीच का संबंध और गहरा हो जाएगा।

उनकी जिम्मेदारी में हाथ बटाएं

कुछ को छोड़कर सभी पुरुष चाहते हैं की अगर उनकी पत्नी नौकरी या कोई व्यवसाय करती हैं तो वो घर खर्च और बच्चों की परवरिश में उनका हाथ बटाएं। लेकिन महिलाओं को ये बात समझ नहीं आ पाती। इसलिए अगर आप उन्हें खुश रखना चाहती हैं तो उनकी वित्तीय सहायता करना भी शुरू कर दें।

करियर में इंटरेस्ट लें

शादी होने के बाद पति चाहते हैं की पत्नी उनके लाइफ के डिशन्स में मदद लें, अगर वो कुछ सोच रहे हैं तो उसमे उनका पूरा सहयोग दें। और जब लड़कियां ऐसा नहीं करती तो उन्हें बहुत खराब लगता है। इसीलिए बाकी बातों में समय बर्बाद करने की बजाय उनके करियर में इंटरेस्ट लें।

फिजूलखर्ची न करें

आदमियों को फिजूल खर्च करना बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता। लेकिन शादी के बाद लड़कियां हमेशा अपने पति को शॉपिंग ले जाने के लिए फ़ोर्स करती रहती हैं। फिर चाहे वो पैसे लड़कियों के ही क्यों का हो पति को ये अच्छा नहीं लगता। क्योंकि घर आप दोनों का है इसलिए आपके पैसे भी अलग-अलग नहीं हो सकते।

बेड पर दें पूरा सहयोग 

पति को बेड पर कैसे खुश रखना है सभी लडकियां अच्छी तरह जानती हैं। इसके लिए आपको बस उनकी इच्छाओं का ध्यान रखना है। लेकिन ध्यान रहे इसे आप एक फॉर्मेलिटी की तरह नहीं निभाएं बल्कि ये सोचे की वो पल दुनिया का सबसे हसीन पल है जब आप उनके साथ में है।

बहस से बचें

बहुत ही कम लोग इस बात को जानते हैं की बहस लड़ाई की सबसे बड़ी वजह होती है। और अधिकतर गृह कलेश बहस की वजह से ही होते हैं। इसलिए अगर आप उन्हें खुश रखना चाहती हैं तो बहस करने से बचें। अगर वो कुछ गलत कह भी रहे हैं तो चुप हो जाएं और बाद में बैठकर उस बात को उन्हें प्यार से समझाएं। यकीन मानिये उन्हें आपका ये अंदाज बहुत इम्प्रेस करेगा।

अपने बारे में भी बताएं

हर पुरुष चाहता है की उनकी बीवी भी उनसे बात करें, अपने बारे में बताएं, अपनी प्रॉब्लम्स सुख दुःख पति से शेयर करें। और अगर आप उनकी इस इच्छा का भी ध्यान रखती है तो निश्चित रूप से आपका संबंध सरल हो जाएगा।

कुछ छिपाएं नहीं

शादी के बाद घर संभालने की जिम्मेदारी लड़कियों की होती है ऐसे में पैसे का हिसाब किताब भी उन्ही के हाथ में होता है। लेकिन लड़कियों को ये लेन-देन पति से छुपाना नहीं चाहिए। क्योंकि अगर आप उनसे कुछ छिपाएँगी तो हो सकता है वो भी आपसे छिपाने लगें। इसलिए सब क्लियर रखें।

तो ये थे कुछ आसान तरीके जिनकी मदद से आप अपने पति को इम्प्रेस कर सकती हैं। इनकी मदद से आप अपने पति को खुश तो रखेंगी ही साथ-साथ उन्हें काबू भी रख पाएंगी।