हिंदी में जानकारी

फिरंगी की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने लिए वत्सल संग ‘सात फेरे’

0 17

Ishita Dutta and Vatsal Seth Marriage Photos

फिरंगी की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने लिए वत्सल संग ‘सात फेरे’, Ishita Dutta Marriage Photos, Vatsal Seth Marriage in Mumbai, Ishita and Vatsal got married

इस शादी के सीजन में बहुत से फ़िल्मी और नॉन-फ़िल्मी जोड़े शादी के बंधन में बंध चुके है या बंधने जा रहे है। इसी लिस्ट में कल एक और नाम जुड़ गया है और वो है ‘फिरंगी’ की एक्ट्रेस इशिता दत्ता और टार्ज़न: द वंडर कार के अभिनेता वत्सल सेठ का। जी हां, तनुश्री दत्ता की छोटी बहन यानी इशिता दत्ता ने कल मुंबई ने स्थित इस्कॉन मंदिर में एक्टर वत्सल सेठ के साथ शादी कर ली है।

एक्टर वत्सल सेठ फ़िलहाल सोनी टीवी के नए कार्यक्रम ‘हासिल’ में बतौर लीड कलाकार कार्य कर रहे है। इशिता के साथ वे पिछले काफी समय रिलेशनशिप में रह चुके है। जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया।

इस शादी में अजय देवगन भी अपनी पत्नी काजोल, सास तनूजा, साली तनीषा मुखर्जी के साथ वर वधू को आशीर्वाद देने के लिए मंदिर में पहुंचे। इसे हम इत्तेफाक कह सकते है की एक फिल्म में वत्सल के पिता का किरदार निभा रहे है अजय देवगन उनकी पत्नी इशिता दत्ता के पिता का रोल भी निभा चूका है। जो की इशिता की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म “दृश्यम”थी।

वास्तव में इन दोनों का लव अफेयर टीवी के “रिश्तों का सौदागर-बाजीगर” के दौरान शुरू हुआ था। चूँकि डायरेक्टर्स ने इनसे नो डेटिंग का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हुआ था इसीलिए अभी तक वे अपने रिश्ते को लेकर पर्दे में रहे। जो सीधा उनकी शादी के दिन सामने आया।

शादी के बाद यह कपल हनीमून के लिए सिंगापूर रवाना हो चूका है। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, ये दोनों शादी के तुरंत बाद हनीमून के लिए निकलने वाले थे। लेकिन रिसेप्शन से जुडी कोई भी खबर अब तक परिवारजनों से नहीं मिली है।

दोनों ने शादी बड़ी ही सादगी से की है जिसमे वत्सल ने क्रीम कलर की शेरवानी और इशिता ने दुल्हन का लाल लिबास पहना हुआ था। शादी में केवल उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे। शादी पूरी तरह बंगाली रीती रिवाजों के अनुसार की गयी थी। शादी की कुछ फोटोज यहाँ हम आपको दे रहे है —

Vatsal Seth and Ishita Dutta Marriage 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!