Mom Pregnancy Health Lifestyle

प्रेगनेंसी को फैशन में यूँ बदलें

प्रेगनेंसी को फैशन में यूँ बदलें
0

प्रेगनेंसी को फैशन में यूँ बदलें, प्रेगनेंसी के लिए फैशन टिप्स, प्रेगनेंसी के दौरान ऐसे कपडे पहने, प्रेग्नेंट महिला के लिए फैशन टिप्स, प्रेगनेंसी के दौरान ऐसे दिखे स्टाइलिश, प्रेगनेंसी के समय ऐसे रखें अपनी ख़ूबसूरती को बरकरार

गर्भवती होने का यह मतलब बिल्कुल नहीं होता है, की आपके पेट बाहर आ गया है या ने बॉडी पार्ट्स में थोड़ा बदलाव आ गया है। तो आप खूबसूरत नहीं लग सकती है या ट्रेंड के साथ नहीं चल सकती है। बल्कि प्रेगनेंसी के यह समय महिला के लिए जितने अनुभवों से भरा होता है उतना ही बेहतर तरीके से महिला अपने आप को फैशनएबल दिखा सकती है। ज्यादातर महिलाएं इस दौरान अपने कपड़ो को लेकर चिंतित रहती है, तो लीजिये आज हम आपको प्रेगनेंसी के दौरान किस तरह के कपडे पहनने चाहिए जिनसे आप स्टाइलिश दिखें आइये जानते हैं।

अपने साइज के कपडे पहने

प्रेगनेंसी का यह मतलब नहीं होता है की आप अपने साइज से दुगुने साइज के कपडे पहनना शुरू कर दें, बल्कि आपको आरामदायक या अपने साइज से एक या दो इंच बड़े कपडे ही पहनने चाहिए ताकि स्किन के साथ कपडे चिपके हुए न हो जिससे आपको परेशानी न हो।

लॉन्ग गाउन पहने

लॉन्ग गाउन पहनने पर प्रेगनेंसी के दौरान न केवल महिला आरामदायक महसूस करती है, बल्कि इससे महिला को खूबसूरत लगने में भी मदद मिलती है। गर्भवती महिला को ब्रैस्ट की तरफ से फिट और नीचे की तरफ खुला हुआ यानी की फ्लेयर वाला गाउन पहनना चाहिए। ऐसा गाउन पहनने से महिला का पेट भी अधिक दिखाई नहीं देता है।

डार्क रंग के कपडे पहनने

प्रेगनेंसी के दौरान महिला को हलके रंग के कपडे नहीं पहनने चाहिए, बल्कि डार्क रंगो के कपडे पहनने चाहिए। कुछ नया रंग ट्राई करें, इससे आपको खुश रहने में मदद मिलेगी, साथ ही प्रेगनेंसी के दौरान यह रंग आपको फैशन के रंग में रंगे रहने में मदद करेंगे।

स्ट्रेचेबल जीन्स

यदि आप जीन्स पहनना पसंद करती हैं, और प्रेगनेंसी के दौरान आपको ऐसा लग रहा है की आप जीन्स नहीं पहन सकती है। तो घबराइए नहीं बल्कि जीन्स की लग्गिंग जो की स्ट्रेचेबल होने के साथ प्रिंट वाली भी होती है। प्रेगनेंसी के दौरान उसे पहन कर आप अपने इस शौक को पूरा करने के साथ फैशन के साथ प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर सकती है।

बैलून टॉप

यह टॉप प्रेगनेंसी के दौरान सबसे बेहतरीन होते है, जो न केवल आरामदायक होते हैं, बल्कि इन्हे पहनने से गर्भवती महिला का पेट भी ज्यादा नहीं दिखाई देता है। यह टॉप कमर की तरफ से टाइट होते हैं और ब्रेस्ट और पेट पर से खुले बैलून की तरह होते है, यह मार्किट में आसानी से आप किसी भी दूकान से खरीद सकए हैं, और इसे स्ट्रेचेबल जीन्स के साथ पहन सकते हैं।

लाइनिंग प्रिंट वाली ड्रेस

जो ड्रेस लाइनिंग प्रिंट में होती है वो न केवल आपकप फैशनएबल दिखाई हैं, बल्कि ऐसी ड्रेस में आपका पेट भी दिखाई कम देता है, तो आप चाहे तो इसी तरह की ड्रेस खरीद सकते हैं। क्योंकि प्रेगनेंसी में आपकी लुक को बेहतर करने में यह आपकी मद करते हैं।

तो यह हैं कुछ प्रेगनेंसी में गर्भवती महिला को फैशन से भरपूर रखने के लिए टिप्स, लेकिन गर्भवती महिला को इस दौरान ऐसे ही ड्रेस का चुनाव करना चाहिए जिससे महिला आरामदायक महसूस करें, और कॉंफिडेंट लगे। ताकि प्रेग्नेंट महिला ख़ूबसूरती के साथ प्रेगनेंसी के इन बेहतर लम्हो का आनंद उठा सके।