फिर से कुँवारी बनाने ऑपरेशन आज कल जोरो पर है!

कुंवारेपन को सही शब्दो में यदि व्यक्त किया जाये तो इसका मतलब होता है, की जब महिला पहली बार सम्बन्ध बनाती है तो यदि उसके प्राइवेट पार्ट से खून नहीं आता है, तो इसका मतलब होता है की वो कुँवारी नहीं है, परंतु आज हम आपको इस बारे ,में कुछ जरुरी बातें बताने जा रहे है, कुँवारेपन को यदि सिर्फ इसी बात से जोड़ कर देखा जाता हैं तो ये गलत होता है, क्योंकि महिलाओ के प्राइवेट पार्ट की वो झिल्ली बहुत पतली सी होती है, इसीलिए कई बार कुछ प्रोबलें या आपके शरीरिक श्रम के कारण वो टूट जाती हैं।

इसके साथ जो महिलाएं छोटी उम्र से ही खेल कूद आदि करती हैं, और बहुत अधिक मात्रा में व्यायाम या ऐसा कोई काम करती है, जिसके कारण उनके शरीर पर पूरा प्रभाव पड़ता है, तो ऐसे में कई बार वो झिल्ली टूट जाती है, जिसके कारण महिला जब पहली बार सम्बन्ध बनाती है, तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून नहीं आता है, तो ऐसे में ये मान लेना की, की वो कुँवारी नहीं हैं ये बात बिलकुल गलत होती है, और ऐसी कोई तरकीब या उपाय भी नहीं होता हैं, जिससे की आसानी से इस समस्या का समाधान हो सकें।

लड़कियों को बहुत ज्यादा परेशानी होती है, की क्या होगा यदि उनके प्राइवेट पार्ट से खून नहीं आएगा तो, इसके इलाज़ के बारे में आज हम आपसे कुछ टिप्स को डिसकस करने जा रहे हैं, परंतु ऐसा भी जरुरी नही है, की इन तरीको का इस्तेमाल करके आप इस समस्या से निजात पा लेते हैं, परंतु हां आप इन तरीको का इस्तेमाल करके कोशिश कर सकते हैं, और इसका एकमात्र इलाज़ और भी होता हैं, वो होता हैं, ऑपरेशन, आज कल साइंस ने बहुत तरक्की कर ली है।

ऐसे में यदि आप सर्जरी का सहारा लेकर इस समस्या से निजात पाना चाहते है, तो आप इस तरीके को भी आना सकते है, बाकी इस समस्या के लिए जो अन्य तरीके है, जिनका आप इस्तेमाल कर इस समस्या से राहत पा सकते है, वो इस प्रकार है, तो आइए अब विस्तार से जानते हैं की वो कौन से तरीके हैं जिनका इस्तेमाल करके आप अपने कुँवारेपन को वापिस ला सकते है।

कुँवारेपन को वापिस लाने के लिए टिप्स:-

करौंदा का इस्तेमाल अपने प्राइवेट पार्ट पर करें:-

करौंदा आपके कुंवारेपन को वापिस हासिल करने में मदद कर सकता है, इसके उपयोग के लिए करौंदे के रस को पानी में उबालकर उसे ठंडा करें और उसे बोतल में डाल करके रखें, और एक हफ्ते में तीन से चार बार नहाते नहाते समय उसका इस्तेमाल अपने प्राइवेट पार्ट पर करें, इससे आपको आपका कुंवारापन वापिस लाने के साथ प्राइवेट पार्ट में कसाव लाने में भी मदद मिलती है।

विच हेज़ल का इस्तेमाल करें:-

विच हेज़ल यह एक तरह का फूल होता है, जो आपके कुंवारेपन को वापिस लाने में आपकी मदद कर सकता है, इसके उपयोग के लिए आप इससे बने चूर्ण को अपने प्राइवेट पार्ट पर अच्छे से लगाएं, ये आपके प्राइवेट पार्ट में कसाव लाने में मदद करता है, और आप इसका इस्तेमाल हफ्ते में दो से तीन बार कर सकते है।

प्यूरेरिया मिरिफिका का इस्तेमाल करें:-

प्यूरेरिया मिरिफिका यह एक फल होता हैं, जिसका प्रयोग उन महिलाओ को करना चाहिए जो बड़े स्तनों की समस्या से परेशान होती है, और अपने स्तनों के आकार को छोटा करना चाहती है, साथ ही ये आपकी प्राइवेट पार्ट में कसाव लाने में भी आपकी मदद करता है। आप इसका इस्तेमाल करके दो परेशानियों से निजात पा सकती है।

माजूफल का इस्तेमाल करने से भी होता है इस परेशानी का हल:-

माजूफल जैसा की इसका नाम है, यह एक तरह का फल होता है, और इसका उपयोग करके आप अपने कुंवारेपन को वापिस ला सकते है, इसके उपयोग के लिए आप सबसे पहले इसका रस अच्छे से निकाल लें, उसके बाद आप माजूफल के रस को अच्छे से अपने प्राइवेट पार्ट पर लगाएं, ऐसा करने से आपको आपका कुंवारपन वापिस लाने में मदद मिल सकती है।

एलोवेरा का इस्तेमाल करें:-

एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करने से भी आपको अपने प्राइवेट पार्ट को सही करने में मदद मिलती है, इसके इस्तेमाल के लिए आप एलोवेरा जेल को नहाने से पहले अपनी योनि में अच्छे से लगाकर छोड़ दे, जैसे ही वो सूखेगा, उसमें खिचाव उत्तपन्न होगा, जिसके कारण आपके प्राइवेट पार्ट को टाइट होने में मदद मिलेगी, साथ ही एलोवेरा का इस्तेमाल अपनी योनि के लिए करने पर आप कीटाणुओ से भी आराम मिलता है, जिससे इन्फेक्शन का खतरा नहीं रहता है, और कई बीमारियों से भी सुरक्षा मिलती हैं।

इसके अलावा व्यायाम करने से भी आप इस समस्या से राहत पा सकते है, और यदि असली इलाज़ के बारे में बात की जाएँ तो इसका उपचार केवल ऑपरेशन के जरिये ही किया जा सकता है, इसीलिए यदि आप चाहे तो इस समस्या से राहत के लिए ऑपरेशन का सहारा भी ले सकते है। इसके लिए सबसे पहले आपको एक अच्छे डॉक्टर का चुनाव करके साड़ी बाते खुल कर अच्छे से इस ऑपरेशन की खूबियों और खामियों को जानने के बाद ही इसका फैसला करना चाहिए। ताकि आपको बाद में कोई समस्या न हो।