Lifestyle, Pregnancy, Health, Fitness, Gharelu Upay, Ayurveda, Beauty Tips Online News Magazine in Hindi

महिलाओं को आकर्षित करने के तरीके

0

महिलाओ को अपनी और आकर्षित करना किसी जंग से कम नहीं होता है, और पुरुष यही सोचते रहते ही किस प्रकार वो महिलाओ के दिल की बात को जाने, और उन्हें अपनी और आकर्षित करें, तो आज हम पुरुषो के लिए ऐसे ही कुछ आसान टिप्स देने जा रहे है, जो आपकी इस समस्या का समाधान करके महिलाओ को आपकी तरफ आकर्षित करने में मदद कर सकते है, महिलाओ के दिल पे राज़ करने के लिए जैसे महिलाओ को सच बोलने वाले, जो पुरुष बुरी आदतों का शिकार न हो, उनकी पसंद का ध्यान रखें, ऐसी ही कुछ बातें है जो पुरुषो को अपनी और आकर्षित करती है, तो आइये जानते है विस्तार से वि टिप्स जो महिलाओ को आपको और आकर्षित करने में मदद कर सकते है।

उनकी पसंद का ध्यान रखें:-

महिलाओ को आकर्षित करने के लिए सबसे जरुरी होता है की आप जब कभी उनसे मिलें, तो उनकी पसंद का खास ख्याल रखें, और इसके बाद और भी उनकी क्या पसंद है उन चीजो के बारे में बातें करें, महिलाओ को उनकी पसंद का ध्यान रखने वाले पुरुष बहुत पसंद होते है।

उनके सामने ज्यादा शो ऑफ न करें:-

महिलाओ को वो पुरुष बिलकुल भी पसंद नहीं होते है जो ज्यादा शो ऑफ करते है, या ढींगे हाकते रहते है, महिलाओ को सिंपल रहने वाले पुरुष अपनी और ज्यादा आकर्षित करते है, इसके अलावा महिलाएं उनसे अपनी बातों को भी ढंग से कहते है।

सच बोले:-

महिलाओ को बहुत अच्छा लगता है, जब कोई पुरुष उनसे अपने मन की बातें करता है, परंतु ध्यान रहें की आप अपनी गर्लफ्रेंड या अपने अतीत के बारे में ज्यादा बातें न करें, और ये भी न बताएं की आपने कितनी लड़कियों से फ़्लर्ट किया है, ऐसा करने से महिलाएं आपके चिढ़ भी सकती है।

अपनी पर्सनैल्टी का ध्यान रखें:-

महिलाओ को बहुत अच्छा लगता है जो पुरुष अपनी पर्सनैल्टी का ध्यान रखते है, और एक दम अच्छे प्रेस किये हुए कपडे पहने जो की उनकी पर्सनैल्टी को सूट करते है, एक दम फिट रहने वाले पुरुष महिलाओ को बहुत जल्दी आकर्षित करते है।

अच्छा खाना बनाकर खिलाएं:-

महिलाओ को बहुत अच्छा लगता है यदि उनका पति उन्हें कभी कभी ही सही पर उनका पति उन्हें अच्छा खाना बनाकर खिलाएं, इसीलिए कभी कभी अपनी पति को पैम्पर करके उन्हें अच्छा खाना बनाकर भी खिला सकते है, और खाना बनाने के साथ जब उनकी पसंद का ध्यान रखा जाएँ तो आपको अपनी पत्नी को आकर्षित करने का और भी मौका मिलता है।

बुरी आदतों का सहारा न लें:-

लड़को को ये लगता है की लड़कियों को धूम्रपान करते हुए लड़के या शराब का सेवन करते हुए और टशन में रहने वाले लड़के बहुत पसंद होते है, परंतु ये उनके लिए गलत साबित हो सकता है, क्योंकि लड़कियों को ऐसी हरकत करने वाले लड़को से बात करना भी पसंद नहीं होता है।

महिलाओ से प्यार से बोले:-

महिलाओ को तेज आवाज़ में बात करने वाले पुरुष बिलकुल भी पसंद नहीं होते है, इसीलिए आप जब भी किसी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते है तो उनसे प्यार से बात करें, उनके साथ हँसते हुए बातें करें, उनकी बातों को ध्यान से सुने और उस पर एक अच्छी प्रक्रिया भी दें।

शारीरिक रूप से कोई गलत व्यव्हार न करें:-

यदि आप किसी भी महिला से पहली बार मिलने जा रहे है तो ऐसे में आपको ध्यान रखना चाहिए की आप उनके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने की बात करें, और न ही उन्हें चुने की कोशिश करें, ऐसे में आपकी इमेज उनके सामने गलत बन सकती है, और साथ ही आपकी पहली मुलाकात आखिरी मुलाकात में तबदील हो सकती है।

उनकी तारीफ़ करें:-

यदि आप महिला में कुछ भी ऐसा देखते है जिसकी आपको तारीफ़ करनी चाहिए, तो अच्छे शब्दो को संजो कर महिला की तारीफ़ करने से बिलकुल भी पीछे न हटे और उनकी तारीफ़ करे, और तारीफ़ करते हुए किसी भी गंदे शब्द के इस्तेमाल न करें, जिससे आप आकर्षित की जगह उन्हें अपने आप से दूर भगा दें।

अपने परिवार के बारे में बातें करें:-

महिलाओ को बहुत अच्छा लगता है जब कोई उनसे उनके परिवार के अच्छे लम्हो को उनके साथ शेयर करता है, और उनके साथ प्यार से उन लम्हो का मज़ा भी उठाना है, इस तरीके का इस्तेमाल करके आप भावनात्मक रूप से किसी भी महिला को अपनी और आकर्षित कर सकते है। तो ये कुछ तरीके है जिनका इस्तेमाल करके आप किस भी महिला को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते है।

Leave a comment