Lifestyle, Pregnancy, Health, Fitness, Gharelu Upay, Ayurveda, Beauty Tips Online News Magazine in Hindi

महिलाओ को कैसा पुरुष आकर्षित करता है

महिलाओ को कैसा पुरुष आकर्षित करता है, महिलाओ को आकर्षित करने के टिप्स, ऐसे कर सकते हैं महिलाओ के दिल पर राज़, लड़की को इम्प्रेस करने के टिप्स, mahilao ko impress karne ke tips, aise kare ladki ko impress, mahilao ko kis trah ke purush aakarshit karte hai

0

ज्यादातर पुरुषो को यह बात समझ नहीं अति है की किस तरह वो महिलाओ को इम्प्रेस कर सकते है। और सच मानिए यह काम सच में किसी जंग से कम नहीं होता है, लेकिन यह नामुमकिन भी नहीं है। हर महिला की अपनी एक पसंद होती है जैसे की कुछ महिलाएं शायराना अंदाज़ वाले पुरुषो को पसंद करती है, तो कुछ कम बोलने वाले पुरुषो को, कुछ को आध्यात्मिक तो कुछ को पार्टी करने वाले, हर मामले में हर महिला की पसंद अलग होती है।

लेकिन सभी महिलाएं चाहती है की जो भी पुरुष हो वो हमेशा महिलाओ को इज्जत दें, उन्हें नीचा न दिखाएं, दूसरों की मदद करें, सभी से प्यार से मिलें, मेल जोल में अच्छा हो, आदि। ज्यादातर पुरुष महिलाओ को इम्प्रेस करने के लिए कितना कुछ करते है, लेकिन कई बार उनके हाथ निराशा लगती है। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको बताने वाले हैं की महिलाओ को किस तरह के पुरुष आकर्षित करते हैं।

महिलाओ को कैसे पुरुष आकर्षित करते है:-

महिलाओ का सम्मान करने वाले:-

महिलाओ को हमेशा अपना सम्मान करने के साथ दूसरों को भी इज्जत देने वाले पुरुष बहुत आकर्षित करते है। और ऐसे पुरुष हमेशा महिलाओ की नज़रों में हीरो की तरह रहते है, और केवल महिला ही नहीं बल्कि आस पास रहने वालो के साथ अपने परिवार का भी सम्मान करने वाले पुरुष महिला को बहुत पसंद होते है।

शायराना अंदाज़ वाले:-

महिलाओ को इम्प्रेस करने के लिए कई बार शायरी भी एक असरदार उपाय का काम करती है। ज्यादातर महिलाओ को शायराना अंदाज़ वाले पुरुष बहुत जल्दी आकर्षित करते है। इसीलिए यदि आप भी चाहते है की महिलाएं आपकी और आकर्षित हो तो आपको शायरी जरूर सीखनी चाहिए।

केयरिंग:-

हमेशा केयर करने वाले पुरुष भी महिलाओ को बहुत जल्दी अपनी और आकर्षित करते है। ऐसा करके आप अपने अच्छे दोस्त और अच्छा साथी होने का प्रमाण भी देते है। और इससे महिला भी बहुत खुश होती है की उन्हें लोग इतना प्यार करते है, इसीलिए किसी भी महिला को इम्प्रेस करने करने के लिए आपका केयरिंग होना भी बहुत जरुरी होता है।

तारीफ़ करने वाले:-

तारीफ़ को सुनकर महिलाएं बहुत खुश होती है, ऐसे में महिलाओ को आकर्षित करने के लिए आपको महिला के काम से लेकर, उनके कपड़ो तक की तारीफ़ करनी चाहिए। लेकिन याद रखें की ऐसा न हो की वो कुछ गलत कर रही हो और वहां भी आप उनकी तारीफ़ करें, ऐसे में आपका मामला उल्टा पड़ सकता है।

घूमने फिरने वाले:-

ऐसा हर महिला के साथ नहीं लेकिन ज्यादातर महिलाओ को घूमना बहुत अच्छा लगता है। और इसीलिए उन्हें ऐसे पुरुष भी अपनी और बहुत जल्दी आकर्षित करते है जिन्हे घूमने फिरने का बहुत शौक होता है। क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है की उनका साथ देने के लिए आप उनके अच्छे दोस्त या पार्टनर बन सकते है।

बुरी आदतों से दुरी रखने वाले:-

जो पुरुष बुरी लत के शिकार होते है महिलाएं उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है। और वो ऐसे पुरुषो से हमेशा दूरी बनाकर रखना चाहती है। और यदि आप बुरी लत के शिकार होते है तो यह आपके लिए भी नुकसानदायक होता है, इसीलिए जितना हो सकें इन चीजों से दूरी बनाकर रखनी चाहिए।

मेल जोल रखने वाले:-

सभी से प्यार से बोलने वाले, और मेल जोल बनाकर रखने वाले पुरुष भी महिलाओ को बहुत जल्दी आकर्षित करते हैं। क्योंकि जब आप किसी से अच्छे से बात नहीं करते है, किसी को सम्मान नहीं देते है, तो हर कोई आपसे दूरी बनाकर रखना चाहता है फिर वो चाहे कोई महिला होती है या फिर कोई पुरुष होता है।

मदद करने वाले:-

हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहने वाले पुरुष भी महिलाओ को अपनी और बहुत जल्दी आकर्षित करते है। क्योंकि इससे भी आपका लोगो के प्रति आदर और प्यार दिखाई देता है, जो की महिलाओ को बहुत पसंद होता है। और महिला आपको पसंद करती है और आपसे दोस्ती भी करना चाहती है।

अच्छी पर्सनैल्टी वाले:-

आपका लुक भी महिलाओ को आपकी और आकर्षित करता है, यदि आप हमेशा फिट रहते है, और आपका कपडे पहनने का तरीका अच्छा होता है। साथ ही आपका लुक हमेशा सबसे अलग होता है तो यह भी महिलाओ के दिल पर वार की तरह काम करता है जिसे देखकर महिलाएं आपकी और आकर्षित होती है।

तो यदि आप भी चाहते हैं की महिलाएं आपकी और आकर्षित हो तो आप भी ऊपर दिए गए टिप्स का इस्तेमाल कर सकते है। लेकिन सिर्फ इम्प्रेस करने के लिए नहीं बल्कि आपको हमेशा महिलाओ का सम्मान करना चाहिए, उनके नीचा दिखाने की बजाय हर मामले में उन्हें बराबर का दर्जा देना चाहिए, ताकि पुरुष और महिला के बीच होने वाले भेदभाव को खत्म करने में मदद मिल सकें।

महिलाओ को कैसा पुरुष आकर्षित करता है, महिलाओ को आकर्षित करने के टिप्स, ऐसे कर सकते हैं महिलाओ के दिल पर राज़, लड़की को इम्प्रेस करने के टिप्स, mahilao ko impress karne ke tips, aise kare ladki ko impress, mahilao ko kis trah ke purush aakarshit karte hai

Leave a comment